पत्नी की सब्जी में पति को नहीं आया स्वाद, होगा तलाक या रहेंगे साथ, कोर्ट करेगा फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1356694

पत्नी की सब्जी में पति को नहीं आया स्वाद, होगा तलाक या रहेंगे साथ, कोर्ट करेगा फैसला

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर। पति और पत्नी का रिश्ता प्यार भरा रिश्ता होता है, लेकिन अक्सर पति पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों पर कुछ ऐसे विवाद हो जाते हैं, जो अक्सर बहुत बड़ा रूप ले लेते हैं.

पत्नी की सब्जी में पति को नहीं आया स्वाद, होगा तलाक या रहेंगे साथ, कोर्ट करेगा फैसला

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर। पति और पत्नी का रिश्ता प्यार भरा रिश्ता होता है, लेकिन अक्सर पति पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों पर कुछ ऐसे विवाद हो जाते हैं, जो अक्सर बहुत बड़ा रूप ले लेते हैं. कुछ ऐसा ही बिलासपुर के मामले में देखने को मिला है, जहां छोटी सी बात को लेकर पति और पत्नी का झगड़ा इतना बढ़ गया है कि दोनों ने एक दूसरे का साथ छोड़ दिया. अब यह पूरा मामला अदालत में पहुंच गया है. जानिए पति पत्नी के बीच हुई लड़ाई की वजह. 

सब्जी को लेकर हुआ झगड़ा 
दरअसल, पत्नी की बनाई सब्जी में पति को स्वाद नहीं आया, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों का रिश्ता बिखरने की कगार पर पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि पति पत्नी की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं, दोनों का एक बच्चा भी है. पत्नी ने सब्जी बनाई लेकिन पति को उसमें स्वाद नहीं आया, दोनों के बीच इसको लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़  गया कि पत्नी गुस्से में मायके चली गई और अब ये मामला फैमिली कोर्ट तक पहुंच गया. 

आपस में टकरा रहा दोनों का ईगो 
एक तरफ पति का कहना है कि पत्नी मेरा घर खुद छोड कर गई है इसलिए उसे खुद वापस आना चाहिए, दूसरी तरफ पत्नी चाहती है कि अब पति मेरे घर आए और मुझे मान सम्मान के साथ अपने घर ले जाए लेकिन दोनों का ईगो टकराता है. दोनों इसी बात पर अड़े हुए हैं और मामला बिलासपुर के परिवार न्यायालय में पहुंच गया है. 

सब्जी में स्वाद न आने की वजह से पति पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को लेकर यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि केवल लड़ाई एक दूसरे के ईगो की है. ऐसे में अदालत अब इस मामले में दोनों के बीच कैसे सुलह कराती है. यह भी देखने वाली बात है, जबकि दोनों का ईगो पति पत्नी को कितने दिन तक दूर रखता यह भी देखने वाली बात होगी.

Trending news