Ind vs SL: एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, कुलदीप की फिरकी का फिर चला जादू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1868654

Ind vs SL: एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, कुलदीप की फिरकी का फिर चला जादू

भारत ने एशिया कप 2023 में श्रीलंका को हराकर फाइनल में धांसू तरीके से एंट्री मारी है. टीम इंडिया ने अपने दूसरे सुपर-4 मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका को 41 रनों से हरा दिया. बता दें टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. जिसके बाद टीम 213 रन पर ऑल आउट हो गई.

Ind vs SL: एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, कुलदीप की फिरकी का फिर चला जादू

Ind vs SL: भारत ने एशिया कप 2023 में श्रीलंका को हराकर फाइनल में धांसू तरीके से एंट्री मारी है. टीम इंडिया ने अपने दूसरे सुपर-4 मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका को 41 रनों से हरा दिया. बता दें टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. जिसके बाद टीम 213 रन पर ऑल आउट हो गई. टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए.

बता दें कि 212 रनों को पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 41.3 ओवर में 172 रनों पर आउट हो गई. पाकिस्तान टीम को परेशान करने के बाद इस मैच में भी कुलदीप यादव ने क्या गजब का फॉर्म दिखाया है. उन्होंने एक ही ओवर में लगातार दो विकेट झटककर श्रीलंका की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल
सुपर-4 के दो मुकाबले जीतकर टीम इंडिया फाइनल में पहुंच गई ङै. वहीं अब 14 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला सेमीफाइल की तरह होगा. क्योंकि दोनों टीमों के 2-2 पॉइंट हैं. इनमें से जो भी जीतेगा वो फाइनल में पहुंचेगा. वहीं अगल भारत के खिलाफ अगला मैच जीतने पर भी बांग्लादेश फाइनल में नहीं जा पाएगा, क्योंकि उसके तब 2 प्वाइंट ही होंगे. वहीं भारत 4 अंक के साथ नंबर-1 पर है.

कुलदीप यादव के 150 रन पूरे
कुलदी यादव के एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 150 विकेट पूरे कर लिए है. वह वनडे क्रिकेट में 150 या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के 81वें और भारत के 15वें गेंदबाज हैं. बता दें कि कुलदीप यादव सबसे कम पारी में 150 वनडे विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय हैं.

Trending news