इंदौर में विरोध वाला दिन: इधर बीजेपी ने फूंका सलमान खुर्शीद का पुतला, उधर कांग्रेस ने कंगना रनौत को भैंस पर बिठा दिया...
Advertisement

इंदौर में विरोध वाला दिन: इधर बीजेपी ने फूंका सलमान खुर्शीद का पुतला, उधर कांग्रेस ने कंगना रनौत को भैंस पर बिठा दिया...

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी में आज कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता काफी व्यस्त नजर आए. दरअसल शहर के दो अलग-अलग जगहों पर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं का विरोध देखने को मिला.

इंदौर में विरोध वाला दिन: इधर बीजेपी ने फूंका सलमान खुर्शीद का पुतला, उधर कांग्रेस ने कंगना रनौत को भैंस पर बिठा दिया...

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी में आज कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता काफी व्यस्त नजर आए. दरअसल शहर के दो अलग-अलग जगहों पर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं का विरोध देखने को मिला. कांग्रेस ने जहां कंगना रनौत के आजादी पर दिए उनके बयान को लेकर उनके पोस्टर के साथ भैंस पर घुमाया तो वहीं बीजेपी ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की नई किताब को लेकर उनका पुतला फूंक दिया. 

प्रियंका और सोनिया गांधी से मिले CM भूपेश बघेल, UP चुनाव को लेकर बनाया ये मास्टर प्लान

बीजेपी ने फूंका पुतला
कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की लिखी किताब सनराइज ओवर अयोध्या ने राजनीति में नया विवाद खड़ा कर दिया है. एक के बाद एक कई राजनीतिक बयान सामने आ रहे हैं तो उनके वही देश के अलग-अलग शहरों में पुतला दहन भी किया जा रहा है.

रीगल चौराहे पर फूंका पुतला
इंदौर के रीगल चौराहे पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सलमान खुर्शीद का पुतला दहन किया और उन्हें इंदौर नहीं आने की चेतावनी दी. बीजेपी कार्यकर्ताओं सलमान खुर्शीद पर आरोप लगाते हुए कहा सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिंदुत्व की तुलना बोको हराम और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से की है. अगर हिंदुत्व से इतनी नफरत है तो नकली हिंदू बनकर वोट मांगने की राजनीति क्यों कर रहे है?

इधर कंगान पर सियासत गरमाई
एक्ट्रेस कंगना रणौत के भीख में मिली आजादी के विवादित बयान को लेकर देशभर के साथ इंदौर में भी बवाल मच गया. यूथ कांग्रेस ने इंदौर के रीगल चौराहे पर कंगना रनौत के पोस्टर जलाए, साथ ही पद्मश्री सम्मान वापस लेने की सरकार से मांग की है. वहीं यूथ कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए भैंस लेकर आए तो उसके सिर के ऊपर एक अभिनेत्री का पोस्टर लगाकर चौराहे के चारों तरफ घुमाया.

Chhattisgarh Election की तारीखों का कभी भी हो सकता है ऐलान, इन सीटों पर होने हैं चुनाव

स्वतंत्रताओं सेनानियों के परिजन भी थे
 यूथ संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवारों की महिलाएं भी शामिल थीं. सभी वहां पहुंचे और कंगना का पुतला जलाया. स्वतंत्रता संग्राम संयुक्त संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अजय सीतलानी ने बताया कि आजादी के लिए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने बलिदान दिया. कइयों को मृत्युदंड भी मिला. ऐसे में कंगना ने यह बयान उनकी तौहीन की है.

WATCH LIVE TV

Trending news