इंदौर में वायरल हुई थी लड़की की अश्लील रील, अब मांगी माफी, सामाजिक संगठनों का विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2446889

इंदौर में वायरल हुई थी लड़की की अश्लील रील, अब मांगी माफी, सामाजिक संगठनों का विरोध

Indore News: इंदौर में एक लड़की की अश्लील रील वायरल हो हुई थी, जिसमें वह अश्लील कपड़े पहनकर बाजार में घूमते नजर आ रही थी, जिस पर इंदौर में लोगों का गुस्सा देखने को मिला है. 

इंदौर की खबरें

इंदौर की 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी पर अश्लील कपड़े पहनकर एक लड़की ने वीडियो शूट किया था. वीडियो वायरल होने के बाद इंदौर के सामाजिक संगठनों ने इसका विरोध जताया है, जबकि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं लड़की ने भी अपने वीडियो पर खेद जताते हुए माफी मांगी है. जिस पर इंदौर के एसीपी का कहना है कि मामला सामने आने के बाद विधि विशेषज्ञों से सलाह लेकर मामले पर कार्रवाई की जाएगी. इंदौर के सामाजिक संगठनों ने इसे शहर के लिए सही नहीं बताया है. 

सोमवार को वायरल हुई थी लड़की रील 

दरअसल, इंदौर की प्रसिद्ध 56 दुकान के पास लड़की ने श्लील कपड़ों में रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी. लड़की को देखकर बाजार में कई लोग असहज भी हो गए थे. ऐसे में जब वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो इंदौर के सामाजिक संगठनों ने अगले दिन मंगलवार को पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. इंदौर के कई सामाजिक संगठनों ने इसे शहर के नजरिए से सही नहीं बताया. उनका कहना था कि इंदौर एक मर्यादित और मां अहिल्या बाई का शहर है. इसलिए इस तरह की हरकतें शहर के लिए सही नहीं है. इंदौर की महिला संगठनों ने भी इसका विरोध जताया है. 

ये भी पढ़ेंः इंदौर में टला बड़ा हादसा, मालवा एक्सप्रेस में निकली चिंगारी, धुआं उठा तो मचा हड़कंप

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी जताई नाराजगी 

वहीं मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस मामले में नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा 'इंदौर एक पुराना और सांस्कृतिक शहर है, जहां ऐसी अभद्रता करना अच्छी बात नहीं है, यह शहर के लिए शोभा नहीं देता. देश में लोकतंत्र है सबको आजादी है, इसका यह मतलब नहीं है कि आप कुछ भी करेंगे. इसलिए इस तरह के मामले बिल्कुल भी सही नहीं है.'

लड़की ने मांगी माफी 

वहीं कम कपड़े पहनकर इंदौर की सड़कों पर घूमने वाली लड़की ने भी अब इस मामले में माफी मांगी है. विवाद बढ़ने के बाद लड़की ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है. उसने आगे कभी इस तरह की हरकत नहीं करने की बात कही है. इधर पुलिस ने कहा कि सामाजिक संगठनों का विरोध है, उनकी तरफ से ज्ञापन भी आया है. इसलिए इस मामले में विधि विशेषज्ञों से सलाह लेकर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः इंदौर की सिटी बसों में होगा नया प्रयोग, ड्राइवर पर रहेगी नजर, पलक झपकते ही बजेगा अलॉर्म

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news