राहुल गांधी को इंदौर में मिली थी धमकी, उज्जैन में अलर्ट हुई कांग्रेस, पुलिस से की बड़ी मांग
Advertisement

राहुल गांधी को इंदौर में मिली थी धमकी, उज्जैन में अलर्ट हुई कांग्रेस, पुलिस से की बड़ी मांग

राहुल गांधी व कमलनाथ को इंदौर में मिली धमकी के बाद उज्जैन कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर भारत जोड़ो यात्रा के लिए तमाम दिग्गजों की सुरक्षा की मांग की है. 

एसएसपी को ज्ञापन देते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: हाल ही में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को इंदौर में मिली धमकी के बाद कांग्रेस नेता सतर्क हो गए हैं. भारत जोड़ो यात्रा के उज्जैन पहुंचने से पहले उज्जैन शहर अध्यक्ष कांग्रेस रवि भदौरिया सहित तमाम नेता कार्यकर्ता अलर्ट हो गए हैं. कार्यकर्ता शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे और भारत जोड़ो यात्रा में उज्जैन पहुंचने वाले तमाम दिग्गजों की सुरक्षा की मांग लिये ज्ञापन दी. ज्ञापन में भारत जोड़ो यात्रा के प्रवेश से लेकर निर्गम तक पुलिस सुरक्षा की मांग की.

एसएसपी को सौंपा ज्ञापन
बता दें कि उज्जैन के सामाजिक न्याय परिसर मैदान में एक जनसभा भी आयोजित की जाना है. बाबा महाकाल के धाम भी यात्रा पहुंचेगी तो तमाम जगहों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहे इसका ध्यान रखने की बात ज्ञापन में कही गई है. कांग्रेस शहर अध्यक्ष रवि भदोरिया ने कहा कि 3500 किलोमीटर से अधिक की यात्रा जो राहुल गांधी व तमाम कांग्रेस पार्टी के दिग्गजों की मौजूदगी में उज्जैन पहुंचेगी. उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल को ज्ञापन देने पहुंचे थे. उनसे कहा गया है कि यात्रा के तमाम रूट पर व जनसभा के दौरान चाक चौबंद व्यवस्था रहे इस बात का ख्याल रखें.

भारत जोड़ो यात्रा का मिनट 2 मिनट कार्यक्रम

1. राहुल 1 दिसंबर सुबह 6 बजे कैम्प साइड से रवाना होकर 10 बजे सांवेर उज्जैन रोड स्थित ग्राम निनोरा क्षेत्र के यथार्थफ्यूचरस्टिक स्कूल एकेडमी में पहुंचेंगे.

2. बाबा महाकाल के दर्शन को यात्रा पहुंचेगी और उसके बाद भोजन कर राहुल शाम 4 बजे आगर रोड स्थित सामाजिक न्याय परिसर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

3. राहुल गांधी नाईट स्टे श्री गुरु सांदीपनि इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट उज्जैन में करेंगे. अगले दिन यात्रा 2 दिसंबर को आर.डी गार्डी मेडिकल कॉलेज कैम्प के यहां से रवाना होगी और 10 बजे ग्राम नजरपुर में रुकेगी.

4. शाम 4बजे बस स्टॉप तहसील घट्टिया क्षेत्र में सभा संबोधित करते हुए नाईट ब्रेक घोसला फाटा रूपाखेड़ी में व उसके बाद नाईट स्टे स्काईलार्क प्रोटीन फैक्ट्री में करेंगे.

5. अगले दिन 3 दिसंबर को यात्रा सुबह 10 बजे सुमरा खेड़ी जोड़ ग्राम तनोडिया के यहां ब्रेक फास्ट कर शाम 4 बजे यात्रा यही से रवाना होगी और शाम 7 बजे आगर जिले के छावनी चोराहा पर इंटर करेगी.

ये भी पढ़ेंः MP में ''विभीषण'' वाली सियासत, सिंधिया समर्थक मंत्रियों पर कांग्रेस ने साधा निशाना

Trending news