MP में बड़ा हादसा, जबलपुर में मजदूरों के ऑटो पर पलटा हाईवा, कई लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2436095

MP में बड़ा हादसा, जबलपुर में मजदूरों के ऑटो पर पलटा हाईवा, कई लोगों की मौत

Jabalpur News: जबलपुर में एक बड़े सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यहां मजदूरों से भरे ऑटो पर एक हाइवा पलट गया.

जबलपुर में बड़ा सड़क हादसा

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सड़क हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई जबकि कई मजदूर घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें कुछ की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि जबलपुर के नुनजी और खमरिया के बीच में एक ऑटो पर हाइवा पलट गया. जिसे ऑटो में सवार मजदूर दब गए. जिनमें से 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि सात से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया. वहीं घटना के बाद से ही मौके पर अफरा तफरी मची हुई है. फिलहाल मृतकों की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिहोरा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जा रहा है. 

जबलपुर के नुनजी-खमरिया के बीच की घटना 

घटना जबलपुर के नुनजी और खमरिया के बीच की बताई जा रही है. जहां ट्रक और हाइवा में जोरदार टक्कर के बाद हाइवा ऑटो पर पलट गया था. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. वहीं घायलों को अस्पताल के लिए रेफर किया जा रहा है. जिनमें से कई लोगों की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल है. क्योंकि ऑटो में मजदूरों का परिवार था, जिससे लोग अपनो को खोने से रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं. 

सड़क पर लगाया जाम 

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों की नाराजगी भी फूट पड़ी और सभी ने सड़क पर जाम लगा दिया. क्योंकि घायल और मृतक यहां वहां पड़े हुए थे. घटना के बाद पुलिस लोगों को समझाने में जुटी है, ताकि जाम खुलावाया जा सके. नाराज लोगों का कहना है कि रोड पर तेजी से वाहन निकलते हैं, जिससे आए दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं. सिहोरा से विधायक संतोष बरकड़े भी मौके पर पहुंचे और घायलों से मुलाकात कर सभी को सरकारी मदद का आश्वासन दिया है. 

बताया जा रहा है कि मृतक और घायल सभी मजदूर थे जो सोयाबीन की कटाई के लिए गए थे. कुछ लोग पास के प्रतापपुर गांव के रहने वाले थे, जबकि कुछ लोग नुंजी खमरिया गांव के रहने वाले थे. सभी सोयाबीन की कटाई करके वापस लौट रहे थे, तभी बगल से निकल रहा हाईवा ऑटो पर पलट गया और यह हादसा हुआ. 

ये भी पढ़ेंः MP में अतिथि शिक्षकों पर सियासत, नियमितिकरण पर सवाल, मंत्री का 'मेहमान' वाला जवाब

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news