Jabalpur Resort Murder: सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड का मर्डर करते वक्त बनाया वीडियो बोला 'बेवफाई नहीं करने का'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1435937

Jabalpur Resort Murder: सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड का मर्डर करते वक्त बनाया वीडियो बोला 'बेवफाई नहीं करने का'

jabalpur mekhla resort murder case: जबलपुर मेखला रिसोर्ट में हुई हत्या के मामले में एक वीडियो सामने आया है. इसमें लड़का रिसॉर्ट के कमरे में VIDEO बनाते नजर आ रहा है. VIDEO में वो गुस्से में कहता है कि 'बेवफाई नहीं करने का...' इसके बाद गाली देते हुए कह रहा है- 'बेवफाई करने वालों का हश्र ऐसा ही होता है'

Jabalpur Resort Murder: सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड का मर्डर करते वक्त बनाया वीडियो बोला 'बेवफाई नहीं करने का'

Jabalpur Mekhla Resort Murder Case: मेखला रिसोर्ट में मिली युवती की लाश के मामले में बड़ा क्लू सामने आया है. अब होटल में युवती की हत्या का एक लाइव वीडियो सामने आया है. इसमें देखा जा रहा है कि युवक मेखला रिसोर्ट के रूम नंबर-5 में नजर आ रहा है. वो हत्या करने के बाद वीडियो बना रहा है और उसके बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना चल रहा है. वाडियो में युवक लड़की को बेवफा बताते हुए नजर आ रहा है.

क्या है वीडियो में?
वीडियो में खून से लथपथ लड़की और गुस्से में युवक नजर आ रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना. इसमें वो कहता हुआ नजर आ रहा है कि 'बेवफाई नहीं करने का...' इसके बाद गाली देते हुए कह रहा है- 'बेवफाई करने वालों का हश्र ऐसा ही होता है'

Resort Murder Case: होटल में गर्लफ्रेंड की हत्या, देखिये सनकी आशिक की LIVE करतूत

क्या है पूरा घटनाक्रम?
8 नवंबर मंगलवार को मेखला रिसॉर्ट के रूम नंबर 5 में रजाई में लिपटा युवती का शव नग्न अवस्था में मिला था. उसका गला और कलाई कटी मिली थी. पलंग पर खून जमा हुआ था. मृतक की पहचान शिल्पा झारिया के रूप में हुई थी. वह जबलपुर के पास के ही किसी गांव की रहने वाली थी. वह 2 दिन पहले शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर न्यू भेड़ाघाट रोड पर स्थित इस रिसॉर्ट में अभिजीत पाटीदार के साथ आई थी. इसे के बाद से पुलिस ने आरोपी की तलाश में जुट गई थी.

फर्जी आईडी से लिया था कमरा
रिसॉर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, युवती 6 नवंबर को युवक के साथ रिसॉर्ट आई थी. दोनों खुद को गुजरात का रहने वाला बताया था. लड़की ने चेकइन के समय अपना नाम राखी मिश्रा बताया था और लड़के ने खुद को अभिजीत पाटीदार बताया था. कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को कमरे से 2 शराब की बोतल मिली थीं. पुलिस की जांच में सामने आया की दोनों फर्जी आइडी से होटल में कमरा लिया था.

ये भी पढ़ें: उल्टा चोर कोतवाल को डांटे: घर में बना रहा था शराब, पुलिस पहुंची तो डाला लिया खौलता पानी

कैसे चला हत्या का पता
रविवार शाम को दोनों साथ घूमने निकले थे. हालांकि, रात में लड़का अकेले ही रिसॉर्ट लौटा. सोमवार को लड़के ने होटल में खाना खाया और शाम को रिसॉर्ट से निकल गया, लेकिन लौटा नहीं. जब मंगलवार दोपहर तक रूम नहीं खुला और कोई ऑर्डर नहीं आया तो होटल प्रबंधन ने रूम खोला तो देखा की भीतर बेड पर युवती का शव खून से सना रजाई में लिपटा पड़ा है. इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई.

Trending news