Jayas Leader Death: स्वतंत्रता दिवस भीषण हादसा, जयस के बड़े नेता समेत 2 की मौत, 4 लोग घायल
Advertisement

Jayas Leader Death: स्वतंत्रता दिवस भीषण हादसा, जयस के बड़े नेता समेत 2 की मौत, 4 लोग घायल

Betul Adivasi Neta Mukesh Dhurve Dead: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक बड़ा सड़क हादसे हो गया है. इसमें जयस के बड़े नेता की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जयस नेता मुकेश धुर्वे ( Mukesh Dhurve) पैदल जा रहे थे तभी उन्हें तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी. वहीं धार में हुए एक हादसे में एक मौत और 2 लोग घायल हो गए हैं.

Jayas Leader Death: स्वतंत्रता दिवस भीषण हादसा, जयस के बड़े नेता समेत 2 की मौत, 4 लोग घायल

Jayas Leader Death: स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के रोज ही मध्य प्रदेश में दो बड़े हादसे सामने आए हैं. इसमें से एक हादसे में चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में एक्टिव जयस पार्टी को बड़ा नुकसान हुआ है. इससे कार्यकर्ताओं में दुख है. बैतूल में हुए सड़क हादसे में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और आदिवासी नेता मुकेश धुर्वे ( Mukesh Dhurve) की मौत हो गई है. वहीं दो लोग घायल है. धार में भी एक बड़ी घटना हुई है, जिसमें एक मौत और दो लोगों घायल हो गए हैं.

जयस नेता की मौत
हादसा बैतूल जिले के शाहपुर में हुआ है. लोक सेवा केंद्र के पास मंगलवार एक अनियंत्रित बोलेरो ने पैदल जा रहे जयस के उपाध्यक्ष एवं आदिवासी नेता मुकेश धुर्वे को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि धुर्वे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में बोलेरो सवार 2 लोग भी घायल हो गए हैं. फिलहाल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है.

Lappu Sa Kobra: इस वीडियो में दिखा King Cobra का बच्चा, लोग बोले- लप्पू सा कोबरा

तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर
बताया जा रहा है कि धुर्वे पैदल सड़क किनारे किसी काम से जा रहे थे. तभी शाहपुर की ओर से आ रही बोलेरो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. झटका इतना तेज था कि मुकेश धुर्वे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बोलेरो में बैठे विवेक शुक्ला एवं अनूप मालवी भी घायल हो गए. शाहपुर थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजकर मामले को जांच में लिया.

धार में भीषण हादसा
इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. औद्योगिक क्षेत्र हातोद में स्थित अमृत पेपर मिल फैक्ट्री के कर्मचारियों को छोड़ने के लिए बस जा रहा थी. फोरलेन पर कर्मचारियों से भरी बस को को ट्राले ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में करीब 40 लोगों का घायल होना बताया जा रहा है. गंभीर उपचारित चार कर्मचारियों में से 1 की मौत हो गई. तीन घायलों का उपचार धार और इंदौर में जारी है.

Guladaste Me Kala Nag: गर्लफ्रेंड के लिए लिया गुलाब का गुलदस्ता, अचानक निकला काला नाग

Trending news