सिंधिया-दिग्विजय को विजयवर्गीय की सलाह, मर्यादा में रहें नेता; बोले- बादशाह को सबक सिखाना जरूरी
Advertisement

सिंधिया-दिग्विजय को विजयवर्गीय की सलाह, मर्यादा में रहें नेता; बोले- बादशाह को सबक सिखाना जरूरी

Ujjain News: बाबा महाकाल (Baba Mahakal) के दर्शन करने पहुंचे भाजपा ने कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को भाषा मर्यादित रखने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्होंने सिंगर बादशाह (Singer Badshah) को निशाने पर लिया है.

सिंधिया-दिग्विजय को विजयवर्गीय की सलाह, मर्यादा में रहें नेता; बोले- बादशाह को सबक सिखाना जरूरी

Ujjain News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। मध्य प्रदेश भाजपा के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने दिग्विजय (Digvijay Singh)  और सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बीच हुआ बयानबाजी को लेकर दोनों नेताओं को सलाह दी है. इसके साथ ही उन्होंने सिंगर बादशाह (Singer Badshah) को भी सबक सिखाने की बात कही है. उज्जैन में बाबा महाकाल (Baba Mahakal)  के दर्शन करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने विधान सभा चुनाव 2023 में कांग्रेस के जीत के दावों पर भी तंज कसा है.

दिग्विजय और सिंधिया भाषा मर्यादित रखें- विजयवर्गीय
बीती रात भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया. नंदी हाल में बैठ साधना की. यही पर उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने कहा 'दिग्विजय सिंह कि पता नहीं कैसे उज्जैन आकर मति भ्रष्ट हो गई'. विजयवर्गीय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा जवाब देने और दिग्विजय द्वारा सिंधिया पर बयानबाजी को लेकर दोनों नेताओं को सलाह दी कि अपनी भाषा की मर्यादित रखें.

ये भी पढ़ें: अनोखा विवाह: लड़की के घर की जगह नर्सिंग होम में बारात लेकर पहुंचा दुल्हा, जानिए वजह

दिग्विजय की मति भ्रष्ट हो गई
कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया गया कि दिग्विजय दो दिवसीय दौरे पर उज्जैन में है. उन्होंने सिंधिया को लेकर तंज कसा है 'हे प्रभु हे महाकाल सिंधिया जैसा कांग्रेस में दोबारा पैदा ना हो'. इसे लेकर आप क्या कहना चाहेंगे.

इस पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जी का वो हमेशा सम्मान करते हैं. पता नहीं उन्होंने ऐसा क्यों कहा. भले विरोधी हो. सम्मान जरूरी है. दोनों नेताओं को गरिमा रखना चाहिए. जवाब पलट कर देना भी गलत है. हालांकि, इसी दौरान जब दूसरा सवाल दिग्विजय के बारे में राकेश सिंह और बघेल के ग्वालियर वाले बयान को लेकर किया गया तो उन्होंने कहा कि पता नहीं उज्जैन आकर कैसे दिग्विजय सिंह की मती भ्रष्ट हो गई.

ये भी पढ़ें: बेटी-दामाद कर रहे थे झगड़ा, समझाने पहुंची सास तो जमाई ने कर दी हत्या; जानिए मामला

सिंगर बादशाह को सबक सिखाना जरूरी
पुजारी पुरोहित व श्रद्धालुओं द्वारा सिंगर बादशाह के सनक गाने पर कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया गया कि इसपर आपकी राय क्या है? कैलाश ने जवाब देते हुए कहा कि ऐसे लोगों के लिए कानून है. कानून कार्रवाई करेगा. कानून कार्रवाई नहीं करता है तो जनता खुद करेगी. इस प्रकार के लोग अब ज्यादा दिन नहीं चल पाएंगे. इन्हें सबक सिखाना जरूरी है.

कांग्रेस के दावों पर तंज
कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया गया है कि कांग्रेस जीत का दावा कर रही है. इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस गलतफहमी में जी रही है. कांग्रेस 15 महीने टिक नहीं पाई. 15 महीने में जनता ने देख लिया उनके चेहरे बेनकाब हो गए हैं. दो तिहाई से ज्यादा की संख्या में भारतीय जनता पार्टी ही बहुमत पाएगी.

King Cobra Bathing: हर-हर गंगे करते किंग कोबरा का Video Viral, गर्मियों में ऐसे लिया पानी के मजे

Trending news