कमलनाथ के अगले कदम पर सबकी नजर, सज्जन सिंह वर्मा बोले-अयोध्या जा सकते हैं पूर्व CM
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2117799

कमलनाथ के अगले कदम पर सबकी नजर, सज्जन सिंह वर्मा बोले-अयोध्या जा सकते हैं पूर्व CM

Kamal Nath: पूर्व सीएम कमलनाथ पर फिलहाल सबकी नजरें बनी हुई है. इस बीच उनके समर्थक सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि कमलनाथ अपने समर्थकों से चर्चा कर रहे हैं. 

कमलनाथ दिल्ली में हैं

MP Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलें अभी जारी है. हालांकि अब तक कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं सामने नहीं आई है. कमलनाथ के कट्टर समर्थक और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने रविवार की शाम को कहा था कि आज कमलनाथ कांग्रेस में हैं, कल भी थे, लेकिन परसों रहेंगे या नहीं इसके बारे में जानकारी नहीं है. वहीं सोमवार की सुबह भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है. सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि कमलनाथ अपने समर्थकों के साथ बैठक करेंगे. 

अयोध्या जा सकते हैं कमलनाथ 

सज्जन सिंह वर्मा ने बताया 'कमलनाथ ने अपने समर्थक नेताओं की बैठक बुलाई गई है, बैठक के बाद कमलनाथ मीडिया से बात करेंगे, वहीं कमलनाथ के अयोध्या जाने की अटकलें भी हैं, जिस पर सज्जन सिंह वर्मा बोले कि अगर वह अयोध्या जाते हैं तो उन्हें जाना चाहिए. इसके अलावा सज्जन सिंह वर्मा ने बताया 'कमलनाथ की कांग्रेस आलाकमान से दो बार बात हुई है, वह आज मीडिया से भी चर्चा कर सकते हैं, इसके अलावा आलाकमान से उनकी दो बार बात हुई, कल बात हुई थी उसके बाद रात में भी एक बार बात हुई है. इसके बाद ही कमलनाथ आज अपने समर्थक नेताओं बात कर रहे हैं.'

कमलनाथ समर्थक दिल्ली में हैं 

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ के अधिकतर समर्थक दिल्ली में जमे हुए हैं. माना जा रहा है कि आज कमलनाथ इन सभी नेताओं के साथ बैठक भी कर सकते हैं, जिसके बाद ही आगे का फैसला लिया जाएंगे. माना जा रहा है कि हाईकमान भी कमलनाथ से लगातार संपर्क में बना हुआ है. राजनीतिक गलियारों में चर्चा हैं कि आज शाम तक कुछ क्लीयर हो सकता है.' हालांकि कल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की अटकलों को खारिज किया था. 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बुलाई बैठक 

इस बीच प्रदेश में चल रही सियासी हलचलों के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बैठक बुलाई है. कल होने वाली इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे. इसके अलावा बैठक में प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह भी शामिल होंगे. वहीं जीतू पटवारी और उमंग सिंघार ने पार्टी के सभी विधायकों को तलब किया है. राजनीतिक चर्चा हैं कि कांग्रेस को इस बात का भी डर है कि कमलनाथ के साथ कुछ विधायक भी राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा से पार्टी की बगावत कर सकते हैं. ऐसे में कल पार्टी की सुबह 9.30 से शाम 4 बजे तक लंबी बैठक होनी है. 

बता दें कि कुछ ही दिनों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है, उससे पहले चल रही प्रदेश में सियासी हलचल से कांग्रेस आलाकमान भी चिंतिंत नजर आ रहा है. ऐसे में पार्टी पूरी तरह से डेमेज कंट्रोल में जुटी है. 

ये भी पढ़ेंः Politics: केंद्र के खिलाफ आज शक्ति प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, आयकर भवन के सामने होगा धरना

Trending news