Katni Accident: कटनी में बड़ा हादसा! बस पलटने से अब तक 3 की मौत, कई लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1840747

Katni Accident: कटनी में बड़ा हादसा! बस पलटने से अब तक 3 की मौत, कई लोग घायल

Katni Accident: मध्य प्रदेश के कटनी जिले (Katni News)से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर एक बस पलटने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि हादसे में 15 से 20 लोग घायल हो गए हैं.

Katni Accident: कटनी में बड़ा हादसा! बस पलटने से अब तक 3 की मौत, कई लोग घायल

नितिन चावरे/कटनी:  प्रदेश (MP News) के कटनी जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर एक बस पलटने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि हादसे में 15 से 20 लोग घायल हो गए हैं. हादसा स्लीमनाबाद में हुआ, घटना के बाद मौके पर पुलिस (Katni Police) की टीम पहुंची है. 

अचानक पलटी बस 
हादसा कटनी जिले के स्लीमनाबाद के सलैया गांव के पास हुआ है. बता दें कि बस अचानक पलट गई, जिसकी वजह से 3 लोगों की मौत हो गई है और 15 से 20 लोग घायल हो गए हैं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया है. बस राज श्री ट्रेवल्स सर्विस की बताई जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बस पलटने की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है, स्थानीय लोगों के मुताबिक बस ने मोटर साइकिल तीन लोगों को रौंद दिया, रफ्तार तेज होने की वजह से बाइक सवार को संभलने का कोई भी मौका नहीं मिला. 

बता दें कि मरने वाले लोग सलैया फाटक क्षेत्र के रहने वाले थे, इनकी पहचान चंद्रभान वासुदेव, निकेत वासुदेव और वीरेंद्र वासुदेव के रूप में हुई है. घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया था जहां पर डॅाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

अपडेट जारी है...

Trending news