कैटरीना ने इंदौर से शेयर की ऐसी सेल्फी, लोग बोले- सबसे साफ शहर अब और आकर्षक हुआ!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1072358

कैटरीना ने इंदौर से शेयर की ऐसी सेल्फी, लोग बोले- सबसे साफ शहर अब और आकर्षक हुआ!

कैटरीना कैफ (Katrina  Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों इंदौर में शादी के बाद साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

कैटरीना की सेल्फी

इंदौर: कैटरीना कैफ (Katrina  Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों इंदौर में शादी के बाद साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दरअसल विक्की कौशल औऱ सारा अली खान की इन दिनों इंदौर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसलिए कैटरीना कैफ भी विक्की कौशल से मिलने और उनके साथ समय बिताने इंदौर आई हैं. अब कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो खूबसूरत रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Indore में भी 'निर्भया', गैंगरेप के बाद सिगरेट से जलाया प्राइवेट पार्ट!

दरअसल  कैटरीना कैफ ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में 'Indoors in इंदौर' लिखा है. कैटरीना फोटोज में रेड कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. वह अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं. कैटरीना का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

नेहा धूपिया ने लिखा कैप्शन कूल
कैटरीना होटल रूम में अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं. कैटरीना का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. कैटरीना की तस्वीरों पर फैंस और सेलिब्रिटीज जमकर कमेंट कर रहे हैं. नेहा धूपिया ने उनकी तस्वीर पर ''कैप्शन कूल'' लिखा है. इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा कि इंदौर सबसे साफ शहर है, लेकिन अब आपने इसे और आकर्षक बना दिया.

 

Good News: अवैध निर्माण को वैध करवाने का मौका! जानिए आवेदन करने की अंतिम तारीख और नियम

अमृता सिंह पहुंची इंदौर
आपको बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान लंबे समय से इंदौर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सारा अली खान की मां अमृता भी बेटी से मिलने इंदौर पहुंची हैं. उन्होंने हाल ही में साथ में महाकाल मंदिर में दर्शन भी किए..

WATCH LIVE TV

Trending news