खंडवा उपचुनाव में अरुण यादव ने कराई ''हेमा मालिनी'' और ''स्मृति ईरानी'' की एंट्री, जानिए क्या है मामला
X

खंडवा उपचुनाव में अरुण यादव ने कराई ''हेमा मालिनी'' और ''स्मृति ईरानी'' की एंट्री, जानिए क्या है मामला

पंथाना की सभा में कांग्रेस नेता अरुण यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

खंडवा उपचुनाव में अरुण यादव ने कराई ''हेमा मालिनी'' और ''स्मृति ईरानी'' की एंट्री, जानिए क्या है मामला

खंडवाः खंडवा लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में जुबानी जंग तेज होती जा रही है. खंडवा लोकसभा उपचुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने आज पंधाना की चुनावी सभा में महंगाई की तुलना बीजेपी महिला नेत्री से कर दी थी. जबकि एक अन्य महिला नेत्री को बुढ़िया बता दिया. अरुण यादव के एक बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी आक्रमक हो गई. 

हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी का किया जिक्र 
दरअसल, पंथाना की सभा में कांग्रेस नेता अरुण यादव ने महंगाई की तुलना हेमा मालिनी से की थी और स्मृति ईरानी को बुढ़िया बताया था. उन्होंने कहा कि ''भाजपा के लोग पेटी तबला लेकर गाना गाते थे महंगाई डायन खाए जात हैं. जब पेट्रोल 70 रुपया लीटर मिलता था. डीजल का भाव 65 रुपए था और खाने का तेल 80 रुपए किलो में मिलता था. तब बीजेपी के नेता कहते थे महंगाई डायन खाए जात हैं. अरुण यादव ने कहा कि बीजेपी नेत्री स्मृति ईरानी को बुढ़िया बता दिया, उन्होंने कहा कि 2021 की सरकार में खाने का तेल 180 रुपया है, पेट्रोल 116 और डीजल का भाव 109 रुपए हैं. लेकिन कांग्रेस हमारे समय में महंगाई को डायन बताते थे. लेकिन इस सरकार में महंगाई अप्सरा बन गई है, हेमा मालिनी बन गई है.''

प्रियंका गांधी ले एक्शनः बीजेपी 
अरुण यादव के बयान पर बीजेपी की प्रदेश महामंत्री और खंडवा लोकसभा उपचुनाव की प्रभारी कविता पाटीदार ने आज कहा कि '' अरुण यादव का यह बयान कांग्रेस की ओछी मानसिकता दर्शाता है. उन्होंने प्रियंका गांधी का हवाला देते हुए कहा कि वह यदि अपने आप को लड़ाकू और सशक्त महिला बताती हैं तो कांग्रेस के अंदर ही ऐसे लोगों की क्लास लेनी चाहिए और उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए. ''

कांग्रेस नहीं करती महिलाओं का सम्मानः बीजेपी 
कविता पाटीदार ने कहा कि ''कांग्रेस ने कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं किया है.  कभी वह इमरती देवी को आइटम कहते हैं तो कभी मीनाक्षी नटराजन को टंच माल कहते हैं. उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है भारतीय समाज ने महिलाओं को हमेशा सम्मान दिया है और बीजेपी भी महिलाओं को सम्मान देती है. उन्होंने प्रियंका गांधी को कोड करते हुए कहा कि वह अपने आप को सशक्त और लड़ाकू महिला बताती हैं तो वह कांग्रेस के अंदर महिलाओं का अपमान करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें, तभी यह साबित होगा कि वह सशक्त महिला है. 

अरुण यादव का यह बयान अब तूल पकड़ता जा रहा है. क्योंकि रैगांव में मंत्री बृजेंद्र सिंह और प्रतिमा बागरी के चश्मा का वायरल वीडियो वाले मामले में कांग्रेस ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा था. लेकिन अब अरुण यादव के बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ेंः उपचुनाव में जुल्फों की राजनीति: चश्मा विवाद पर बोले शिवराज, कांग्रेस ने किया महिलाओं का अपमान, बदला लेंगे

WATCH LIVE TV

Trending news