खंडवा में मेयर की गाड़ी से नंबर गायब, 'BOSS' देख TI ने लिया ऐसा एक्शन, जानें क्यों कांग्रेस ने की भरपाई?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2429042

खंडवा में मेयर की गाड़ी से नंबर गायब, 'BOSS' देख TI ने लिया ऐसा एक्शन, जानें क्यों कांग्रेस ने की भरपाई?

Khandwa News: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में मेयर अमृता यादव की गाड़ी का चालान कट गया है. उनकी गाड़ी में नंबर प्लेट पर नंबर की जगह 'BOSS' लिखा हुआ था. इसके बाद TI ने उनका चालान काट दिया. वहीं, खंडवा में नगर निगम में विपक्ष के कांग्रेसी नेता दीपक राठौर ने ये फाइन भरा. जानिए क्या है पूरा मामला- 

khandwa mayor challan

BJP Mayor Challan Issued: 'नियम सबके लिए एक होते हैं' इसकी बानगी मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में देखने को मिली. मामला शहर की मेयर यानी महापौर से जुड़ा हुआ है. यहां महापौर अमृता यादव की गाड़ी का चालान काट दिया गया है. वो भी ये चालान तब काटा गया जब मेयर की गाड़ी खड़ी थी. इसके बाद जिले में सियासी घमासान छिड़ गया और बाद में नगर निगम में विपक्ष के कांग्रेसी नेता दीपक राठौर ने चालान का फाइन भरा. 

मेयर की गाड़ी का चालान
दरअसल, खंडवा शहर से BJP महापौर अमृता यादव के शासकीय वाहन पर नंबर प्लेट में नंबरों की जगह 'BOSS' लिखा हुआ था. दरअसल, नंबर प्लेट पर फैंसी तरीके से 8055 लिखा हुआ था, जो 'BOSS' जैसा नजर आ रहा था. इस फैंसी नंबर प्लेट को लेकर निगम परिसर में शुक्रवार को कांग्रेस पार्षदों सहित नेता प्रतिपक्ष दीपक मुल्लू राठौर ने जमकर हंगामा किया. 

TI ने काटा चालान
हंगामे की जानकारी जैसे ही ट्रैफिक टीआई सौरभ कुशवाह को मिली तो वे मौके पर पहुंचे. इसके बाद महापौर के वाहन के नंबर प्लेट को नियम विरुद्ध पाने पर 500 रुपए का चालान काटा गया. 

कांग्रेस ने भरा चालान
चालान कटने के बाद महापौर की गाड़ी के ड्राइवर को फाइन भरने के लिए आवाज लगाई गई. लेकिन जब कोई नहीं आया तो निगम के नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने खुद अपनी जेब से 500 रुपए का चालान भरा. 

प्रचार पाने का तरीका
चालानी कार्रवाई को नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने प्रचार पाने का तरीका बताया. उन्होंने कहा कि ये आए दिन कोई न कोई ऐसी हरकत करते हैं, जिससे उन्हें प्रचार-प्रसार मिले. वहीं, BJP प्रवक्ता ने कहा कि महापौर का वाहन शासकीय वाहन होता है और वह नगर निगम परिसर में ही खड़ा था. रोड पर नहीं चल रहा था, इसलिए यातायात विभाग की यह कार्रवाई उचित नहीं मानी जा सकती. 

ये भी पढ़ें- करोड़ों के घोटाले के बाद RGPV में नए कुलपति की नियुक्ति, प्रो.राजीव त्रिपाठी को सौंपी गई कमान

गलत तरीके से लिखा नंबर
यातायात प्रभारी ने बताया कि गाड़ी पर गलत तरीके से नंबर लिखा गया है इसलिए ्गाड़ी का चालान काटा है. ड्राइवर उपलब्ध नहीं था और उसका इंतजार किया गया. जब वह समय पर नहीं आया तो चालान की राशि का पैसा नेता प्रतिपक्ष ने दिया.

इनपुट- खंडवा से प्रमोद सिन्हा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें-  Tarkash Special: अंधविश्वास की खौफनाक दास्तां! दुधमुंहे बच्चे समेत कुल्हाड़ी से खत्म किया पूरा परिवार

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news