Khargone Violence: इस कट्टे से चली थी SP पर गोली, आरोपी ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1164731

Khargone Violence: इस कट्टे से चली थी SP पर गोली, आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

खरगोन दंगा (Khargone Violence) में एसपी सिद्धार्थ चौधरी को पैर में गोली मारने वाले आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपी मोहसिन उर्फ वसीम की तीन दिन की रिमांड के दौरान हुई पूछताछ बताया कि पिस्टल अवैध थी.

Khargone Violence: इस कट्टे से चली थी SP पर गोली, आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

खरगोन: रामनवमी पर हुए दंगे (Khargone Violence) के दौरान एसपी सिद्धार्थ चौधरी को पैर में गोली मारने वाले आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपी मोहसिन उर्फ वसीम की तीन दिन की रिमांड के दौरान हुई पूछताछ के बाद पुलिस के सामने आया कि अवैध पिस्टल से एसपी पर आरोपी ने गोली चलाई थी. गोली चलाने के बाद उसने पिस्टल को कुंदा नदी के किनारे फेक दिया था. पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर पिस्टल बरामद कर लिया है.

पिस्टल बेचने वाले पर होगा FIR
मोहसिन ने यह अवैध पिस्टल सिगनुर के सिकलीगर तूफान सिह से खरीदी थी. पिस्टल सप्लाई करने वाले तुफानसिंह सिकलीगर से भी पुलिस पूछताछ करेगी. किसी साजिश के तहत पिस्टल खरीदने के सवाल पर एसपी रोहित काशवानी ने कहा कि यह जांच का विषय है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पुलिस पिस्टल बेचने वाले तूफानसिंह के खिलाफ में मामला दर्ज करेगी.

ये भी पढ़ें: कोरोना की आहट: 14 दिन में सरकार को बदलना पड़ा फैसला, प्रदेश में बढ़ी सख्ती

कसरावद से किया गया था गिरफ्तार
बता दें खरगोन शहर में हुए उपद्रव के दौरान एसपी सिद्धार्थ चौधरी पर गोली चलाने वाले आरोपी मोहसीन उर्फ वसीम को पुलिस ने गत दिनों कसरावद क्षेत्र से पकड़ा था. आरोपी के पुलिस गिरफ्त में आने के बाद तीन की रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ की गई. सोमवार को पुलिस ने आरोपी मोहसीन उर्फ वसीम की द्वारा एसपी पर गोली चलाने के लिए उपयोग की गई पिस्टल के बारे में खुलासा किया.

LIVE TV

Trending news