MP Politics: मध्य प्रदेश में काटे जा सकते हैं कई विधायकों के टिकट, भाजपा अध्यक्ष ने कही बड़ी बात
topStories1rajasthan1460137

MP Politics: मध्य प्रदेश में काटे जा सकते हैं कई विधायकों के टिकट, भाजपा अध्यक्ष ने कही बड़ी बात

VD Sharma On MP 2023 Vidhansabha Election Tickets: आगामी विधानसभा में टिकटों के बंटवारे को लेकर बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि युवाओं को मौका देने के लिए सीनियर्स को एडजस्ट करने का कार्य जरूरत के हिसाब से किया जाएगा.

MP Politics: मध्य प्रदेश में काटे जा सकते हैं कई विधायकों के टिकट, भाजपा अध्यक्ष ने कही बड़ी बात

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कही है. वीडी शर्मा ने कह दिया है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में कई मौजूदा विधायकों के टिकट काटे जा सकते हैं और उनके स्थान पर युवाओं को मौका दिया जाएगा. बता दें कि गुजरात चुनावी मॉडल एमपी में भी लागू होगा और गुजरात की तर्ज पर कई विधायकों के टिकिट कट सकते हैं और युवाओं को मौका मिलेगा. कमजोर रिपोर्ट वाले विधायकों पर टिकट कटने की तलवार लटकी है. वीडी शर्मा ने गुजरात चुनाव मॉडल का अध्ययन किया है.

गुजरात मॉडल एमपी में हो सकता है लागू
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने गुजरात का दौरा कर, वहां के संगठन से सीख कर एमपी में वहां का मॉडल लागू करने की जुगत में हैं. गुजरात में भाजपा ने युवाओं को मौका दिया है. तकरीबन तीन दर्जन सीनियर विधायकों के टिकट काटे गए हैं. इसी मॉडल को भाजपा, एमपी में लागू कर सकती है. 

 

बैगा परिवार को मिला हेबिटेट राइट,जानिए क्या है ST समुदाय को ताकत देने वाला यह विशेष अधिकार

कई विधायकों की स्थिति सर्वे रिपोर्ट में खराब
सांसद और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि युवाओं को मौका सीनियरों को एजेस्ट करना ये जरूरत के हिसाब से किया जाएगा. गुजरात भाजपा संगठन के साथ बैठक करके लौटे वीडी शर्मा ने कहा कि वहां से सीख कर आया हूं. दरअसल भाजपा विधायकों की क्षेत्रीय स्थिति सर्वे रिपोर्ट में खराब आई है,थ्री लेयर सर्वे में फर्स्ट सर्वे रिपोर्ट में कई विधायक रेड जोन में हैं.

धर्मांतरण को प्रेरित करने वालों पर की जाएगी कार्रवाई
वहीं धर्मांतरण के मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कहा कि भोपाल से पहले बैतूल और रतलाम में भी ऐसी मामले सामने आए हैं. ईसाई मिशनरी के लोग बड़ी तादाद में लोगों को प्रलोभन देकर, प्रदेश में धर्मांतरण के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश की धरती पर अब नहीं बचने दिया जाएगा.प्रदेश में बड़े स्तर पर धर्मांतरण का खेल चल रहा है. 

Trending news