जबलपुर में बड़ा हादसा, मकान की दीवार गिरने से पति-पत्नी की मौत, परिवार में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2405145

जबलपुर में बड़ा हादसा, मकान की दीवार गिरने से पति-पत्नी की मौत, परिवार में पसरा मातम

MP News: जबलपुर के मझौली में मकान की कच्ची दीवार गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई. रात के समय दीवार के मलबे के नीचे दब जाने से दोनों की मृत्यु हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जबलपुर में बड़ा हादसा, मकान की दीवार गिरने से पति-पत्नी की मौत, परिवार में पसरा मातम

Jabalpur News: जबलपुर के मझौली में एक दुखद घटना घटी है.यहां मकान की दीवार गिरने से घर में सो रहे दंपती की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दंपति के तीन बच्चे हैं. बता दें कि बारिश के मौसम में ऐसी घटनाएं आम हो जाती हैं. स्थानीय प्रशासन ने मौके का दौरा किया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: प्राइमरी स्कूल के टीचरों के लिए बुरी खबर, जा सकती है कई शिक्षकों की नौकरी, देखें नया आदेश

मकान ढहने से पति-पत्नी की मौत
दरअसल, मझौली के वार्ड क्रमांक 12 में रहने वाले दंपती अपने घर में सो रहे थे. इसी दौरान रात में घर से लगी कच्ची दीवार ढह गई. दीवार का पूरा मलबा उन दोनों के ऊपर आ गिरा जिससे वे उसमें दब गए. परिजनों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. बताया जाता है कि उनके तीन बच्चे हैं और वे बाहर सो रहे थे जिससे उनकी जान बच गई. लेकिन इस हादसे में दंपति की जान चली गई. फिलहाल पुलिस मौके पर है और मामले की जांच जारी है.

तेज बारिश बनी आफत
इस दुखद घटना के बारे में मृतक के बड़े भाई ने बताया कि रात को भारी बारिश हुई थी. इस कारण हमारे घर से सटी दीवार कच्ची है. जब तक मलबा हटाया जाता, तब तक मेरे भाई और भाभी की मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:  कटनी GRP थाने की घटना पर मचा हड़कंप, कमलनाथ-जीतू पटवारी ने उठाए सवाल, पुलिस करेगी जांच

पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसी घटना
बता दें कि इससे पहले सागर जिले में एक धार्मिक आयोजन के दौरान बड़ा हादसा हुआ था. शाहपुर के हदौल मंदिर परिसर में भागवत कथा और शिवलिंग निर्माण का आयोजन किया जा रहा था. सुबह-सुबह बड़ी संख्या में बच्चे भी उत्साह के साथ शिवलिंग बनाने पहुंचे थे. इसी दौरान परिसर के बगल में स्थित एक जर्जर भवन की दीवार गिर गई. हादसे में 9 बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं, कई बच्चे घायल हो गए थे.

रिपोर्ट- कुलदीप बबेले

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news