क्या धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार देख मौलाना शाहबुद्दीन बोले- बागेश्वर धाम में न जाएं मुसलमान? जानिए कारण
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1575597

क्या धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार देख मौलाना शाहबुद्दीन बोले- बागेश्वर धाम में न जाएं मुसलमान? जानिए कारण

बागेश्वर धाम को लेकर नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला भी जारी है. इस बीच बरेली दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात (All India Muslim Jamaat) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना ने दिया है. 

क्या धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार देख मौलाना शाहबुद्दीन बोले- बागेश्वर धाम में न जाएं मुसलमान? जानिए कारण

Bageshwar Dham Muslim:  बागेश्वर धाम में इन दिनों आस्था का महाकुंभ (Dharm mahakumbh) लगा हुआ है. सैकड़ों साधु संत और लाखों भक्त बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) पहुंच रहे हैं. 16 से 19 फरवरी तक चलने वाले इस समागम में क्या देशी और क्या विदेशी सभी लोग लाखों की संख्या में पहुंच रहे हैं. वहीं नेताओं का आने-जाने का सिलसिला भी जोर-शोर से जारी है. वहीं बागेश्वर धाम को लेकर नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला भी जारी है. इस बीच बरेली दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात (All India Muslim Jamaat) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना ने दिया है. 

दरअसल दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरवेली ने अपने बयान में कहा कि बागेश्वर धान के धीरेंद्र शास्त्री देश के मुसलमानों को पासपोर्ट बनवाने और देश छोड़कर पाकिस्तान चले जाने की धमकी दे रहे हैं. इससे पहले वो टोपी वालों को सनातनी बनाने की बात भी कह चुके हैं. 

Mahashivratri Facts: भोलेनाथ से जुड़ी इन 8 बातों को नहीं जानते लोग! महाशिवरात्रि पर यहां पाएं जवाब

देश कमजोर कर रहे
मौलाना ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री अपने बयान से देश को कमजोर कर रहे हैं. वो देश तोड़ने की योजना बना रहे हैं. एक बार हमारा भारत 1947 में विभाजित हो गया है, जिन्हें पाकिस्तान जाना था वो यहां से जा चुका हैं. अब ये बहस 75 साल पहले ही खत्म हो गई है. मगर अब बंटवारे की बात करना फिजूल है.

बागेश्वर धाम न जाएं मुसलमान
मौलाना शहाबुद्दीन ने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग बागेश्वर धाम आश्रम जाते हैं, वे अब वहां न जाए. न किसी कार्यक्रम में हिस्सा लें, और न ही धीरेंद्र शास्त्री की संस्था से कोई ताल्लुक रखें. उनके भाषणों को सुनना ईमान को कमजोर करने जैसा है. इसलिए कोई मुस्लिम वहां न जाएं.

दिव्य दरबार में हुई घर वापसी
बता दें कि बीते दिनों रायपुर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा हुई थी. यहां दिव्य दरबार भी लगाया गया था. इस दरबार में एक मुस्लिम महिला भी पहुंची थी. जब महिला ने बाबा के चमत्कार को देखा तो उन्होंने मंच से ही हिंदू धर्म अपनाने की घोषणा कर दी थी. ये पहली बार नहीं है कि किसी महिला ने सार्वजनिक हिंदू धर्म अपनाया हो, दिव्य दरबार में ओडिशा के 3 लोगों ने हिंदू धर्म अपनाने की बात की थी. अब आशंका जताई जा रही है कि क्या इसी बात से मौलाना शहाबुद्दीन रजवी मुसलमानों को बागेश्वर धाम में जाने से मना कर रहे हैं?

महाशिवरात्रि तक चलेगा महाकुंभ 
बता दें कि इस वक्त 13 फरवरी से 18 फरवरी तक बागेश्वर धाम में महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है. इसमें देशभर से चर्चित कथावाचक और बाबाओं का आना-जाना लगा हुआ है. वहीं महाशिवरात्रि पर 121 बेटियों की शादी भी कराई जाएगी. साधु-संतों के अलावा राजनेताओं का आना जाना भी यहां लगा हुआ है. 

Trending news