मई माह में चमकने वाली है इन 4 राशि वालों की किस्मत, सूर्य कर रहें राशि परिवर्तन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1174958

मई माह में चमकने वाली है इन 4 राशि वालों की किस्मत, सूर्य कर रहें राशि परिवर्तन

मई महीने में चार बड़े ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं. जिसका प्रभाव कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन है वो चार राशियां जिनकी किस्मत चमकने वाली है.

 

मई माह में चमकने वाली है इन 4 राशि वालों की किस्मत, सूर्य कर रहें राशि परिवर्तन

नई दिल्लीः (Surya Rashi parivartan May 2022:) ज्योतिष शास्त्र की माने तो ग्रहों के राशि परिवर्तन से लोगों के जीवन पर बड़ा असर पड़ता है. अप्रैल महीने में ग्रहों का राशियों में बड़ा उलटफेर देखा गया. वहीं अब मई महीने में सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन हो रहा है. इन ग्रहों में सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करता रहता है. आने वाले 15 मई को सूर्य मेष राशि से वृषभ राशि में जा रहे हैं. जिसका प्रभाव कुछ राशियों पर बहुत शुभ होगा. आइए जानते हैं कौन है वो राशियां जिस पर सूर्य के राशि परिवर्तन का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

मेष राशि पर सूर्य का प्रभाव
15 मई को सूर्य वृषभ राशि में परिवर्तित हो रहे हैं, जबकि मेष राशि में सूर्य दूसरे भाव में गोचर करेंगे. जिसकी वजह से मेष राशि के जातक को खूब लाभ होगा. इस राशि के जातक यदि इस समय कोई नया कारोबार कर रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी. इस राशि के प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. अचनाक धन लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृषभ राशि पर सूर्य का प्रभाव
वृषभ राशि में सूर्य 15 मई से प्रथम भाव में गोचर करेंगे, जो बेहद शुभ होगा. इस राशि के जातकों को नौकरी में कोई बड़ा पद मिल सकता है. कोरोबारियों को मनचाहा लाभ मिलेगा. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी. समाजसेवा के चलते आपको समाज में खूब मान-सम्मान मिलेगा.

कर्क राशि पर सूर्य का प्रभाव
सूर्य के वृषभ राशि में परिवर्तन करने से सूर्य कर्क राशि के 11 वें भाव में गोचर करेंगे. जो बेहद शुभ साबित होगा. सूर्य का राशि परिवर्तन आर्थिक लाभ देगा. इस राशि के जातक अगर कोई व्यापार करना चाहते हैं तो यह बेहद शुभ समय होगा और उन्हें व्यापार में सफलता मिलेगी. इस राशि के जातकों के नौकरी में पदोन्नती के चांस हैं. 

ये भी पढ़ेंः वास्तु के हिसाब से घर में रखें ये 7 चीजें, सोने की तरह चमक जाएगी किस्मत

सिंह राशि पर सूर्य का प्रभाव
15 मई से सूर्य देव 10 वें भाव में गोचर करेंगे. जिससे इस राशि के जातक को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कार्यों में शत प्रतिशत सफलता मिलेगी. सूर्य के दशम भाव में प्रवेश करने से इन राशि वाले कारोबारियों को सोच से भी ज्यादा लाभ हो सकता है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

ये भी पढ़ेंः  इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं लड़कियां, जानिए वजह

ग्रहों की वर्तमान स्थिति
आपको बता दें कि फिलहाल सूर्य और राहु मेष राशि में, बुध वृषभ राशि में, चंद्रमा मिथुन राशि में, केतु तुला राशि में, मंगल और शनि कुंभ राशि में, जबकि शुक्र और गुरु मीन राशि में गोचर में कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः सपने में दिखती है ये चीजें तो चमकने वाली है किस्मत, जानिए सपनों का मतलब

LIVE TV

Trending news