Mayanti Langer Pics: इस क्रिकेटर की बहू है बेहद बोल्ड! पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचा देती हैं धमाल
Advertisement

Mayanti Langer Pics: इस क्रिकेटर की बहू है बेहद बोल्ड! पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचा देती हैं धमाल

mayanti langer ipl anchor: मशहूर स्पोर्ट्स एंकर और क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर की गिनती देश की टॉप एंकर में होती है. इसके साथ ही, उनकी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता है, खासकर इंस्टाग्राम पर, वो अपनी पोस्ट से यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर देती हैं.

mayanti langer ipl anchor

Mayanti Langer: फेमस स्पोर्टस एंकर और क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर भारत के खेल पत्रकारिता में एक प्रमुख स्थान रखती हैं. बता दें कि वो 15 वर्षों से अधिक सालों इस फील्ड में एक्टिव हैं, वो 2010 राष्ट्रमंडल खेलों, 2010 फीफा विश्व कप, 2011 क्रिकेट विश्व कप, आईपीएल और इंडियन सुपर लीग सहित प्रमुख खेल आयोजनों के दौरान एक जाना-पहचाना चेहरा रही हैं.

फुटबॉल से की करियर की शुरुआत
अमेरिका में पढ़ाई के दौरान मयंती लैंगर को फुटबॉल से गहरा लगाव था. उन्होंने अपने विश्वविद्यालय की फुटबॉल टीम में एक्टिव थीं और खेल के नियमों की पूरी समझ थीं. इसी के चलते उन्हें फीफा बीच फुटबॉल में गेस्ट एंकरिंग करना का मौका मिला, जहां उनके काम को बहुत प्रशंसा और उन्हें पहचान मिली. इस काम के कारण ज़ी स्पोर्ट्स में मौका मिला, जिसके बाद वो अपने करियर में आगे बढ़ती गईं. ज़ी स्पोर्ट्स में रहते हुए मयंती ने कई फुटबॉल टूर्नामेंटों को कवर किया. 

क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी से शादी की
मयंती के पति, स्टुअर्ट बिन्नी, एक क्रिकेटर हैं, जिन्होंने कर्नाटक, राजस्थान रॉयल्स और टीम इंडिया जैसी टीमों के लिए मैच खेले हैं. गौरतलब है कि मयंती के ससुर और स्टुअर्ट बिन्नी के पिता रोजर बिन्नी भी क्रिकेटर थे और 1983 विश्व कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा भी थे. बता दें कि एक मिलिट्री परिवार से आने वाली मयंती लेफ्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर की बेटी हैं, जिन्होंने संयुक्त राष्ट्र में सेवा की थी. खेल पत्रकारिता में उनका करियर 2006 में शुरू हुआ जब उन्होंने अमेरिका में काम किया था. इन वर्षों में, उन्होंने जिन खेलों को कवर किया है उनकी गहरी समझ और अपनी एंकरिंग के लिए प्रशंसा मिली.

सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता
स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क से जुड़ी मयंती आज मुख्य रूप से क्रिकेट मैचों पर एकरिंग करती हैं, खास बात ये न केवल अपने खेल पत्रकारिता के लिए बल्कि, अपनी सुंदरता के लिए भी पहचान हासिल करती हैं. उनकी गिनती देश की सबसे हॉट एंकर में होती है. बता दें कि मयंती लैंगर की सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता है, खासकर इंस्टाग्राम पर, जहां उनके 754,000 फोलोवर्स हैं. उनके इंस्टाग्राम फ़ीड में मुख्य रूप से उनकी तस्वीरें और वीडियो होते हैं. जब भी वो पोस्ट करती, तो वो अपनी सुंदरता से फैन्स का दिल जीत लेती हैं.

Trending news