MP News: 'देश में एक ही पार्टी' को लेकर चढ़ा MP में सियासी पारा,'गौर' के बयान पर भड़का विपक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2102423

MP News: 'देश में एक ही पार्टी' को लेकर चढ़ा MP में सियासी पारा,'गौर' के बयान पर भड़का विपक्ष

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राज्यमंत्री कृष्णा गौर के 'देश में एक ही पार्टी' वाले बयान को लेकर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है. उनके बयान पर विपक्ष ने भड़कते हुए लोकतंत्र को लेकर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने मंत्री गौर के बयान पर पलटवार किया है. पढ़ें पूरी खबर- 

MP News: 'देश में एक ही पार्टी' को लेकर चढ़ा MP में सियासी पारा,'गौर' के बयान पर भड़का विपक्ष

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश की सियासी गलियारों में पारा एक बार फिर 'कांग्रेस मुक्त भारत' को लेकर हाई हो गया है. शुक्रवार को राज्य मंत्री कृष्णा गौर ने एक बयान दिया, जिसको लेकर विपक्ष उन पर भड़क गया. गौर ने इस देश मे सिर्फ एक ही पार्टी होने की बात कही, जिसको लेकर विपक्ष सामने आया. कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने उनके बयान पर पलटवार करते हुए लोकतंत्र को लेकर सवाल खड़े कर दिए.

'देश में एक ही पार्टी'
राज्य मंत्री कृष्णा गौर ने शुक्रवार को कहा- इस देश में सिर्फ एक ही पार्टी होगी BJP.  अब देश कांग्रेस मुक्त होने की कगार पर है.  देश में धीरे-धीरे सभी राजनीतिक दल समाप्त हो जाएंगे. BJP ही इस देश में एकमात्र पार्टी होगी जो शासन करेगी. अब देश में महात्मा गांधी का सपना साकार हो रहा है. उन्होंने कहा था कि अब देश को कांग्रेस मुक्त हो जाना चाहिए. 

निर्मला सप्रे ने किया पलटवार
राज्यमंत्री कृष्णा गौर के इस बयान पर बवाल हो गया. सभी राजनीतिक पार्टियों के खत्म होने वाले बयान पर कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने पलटवार किया. उन्होंने कहा- देश में विपक्ष ही खत्म हो गया तो लोकतंत्र कैसे रहेगा. चुनाव खत्म करना बीजेपी की मंशा है,लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. BJP अपनी गलतफहमी को दूर करे.  मुंगेरीलाल के हसीन सपने कोई भी देख सकता है. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Budget 2024: बजट ब्रीफकेस में दिखी छत्तीसगढ़ की अनोखी पहचान, आखिर क्या है 'ढोकरा शिल्प'

राज्यमंत्री कृष्णा गौर भोपाल की गोविंदपुरा सीट से विधायक हैं, जबकि कांग्रेस नेता निर्मला सप्रे सागर जिले की बीना विधानसभा सीट से विधायक हैं. 

लोकसभा चुनाव से पहले चढ़ा पारा
देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. आगामी चुनाव के लिए सभी पार्टियां मैदान पर एक्टिव हो चुकी हैं. एक ओर BJP इस चुनाव में '400 पार' नारे के साथ जीत का दावा कर रही है. वहीं, कांग्रेस EVM हैक का मुद्दा उठा रही है. नेताओं के दौरे के साथ-साथ बयानबाजी का दौर भी लगातार जारी है.  

ये भी पढ़ें- Rajyasabha Election 2024: MP की 5 राज्यसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, देखें शेड्यूल

Trending news