वीडियो देख रहा था लड़का, अचानक मोबाइल फटने से कटी उंगली, हालात गंभीर
X

वीडियो देख रहा था लड़का, अचानक मोबाइल फटने से कटी उंगली, हालात गंभीर

कटनी जिले में मोबाइल फटने की घटना सामने आई है. मोबाइल अचानक फटने से 16 वर्षीय लड़के की उंगली टूट गई, साथ ही उसे अन्य चोटें भी आई है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है

वीडियो देख रहा था लड़का, अचानक मोबाइल फटने से कटी उंगली, हालात गंभीर

नितिन चावड़े/कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में मोबाइल फटने की घटना सामने आई है. मोबाइल अचानक फटने से 16 वर्षीय लड़के की उंगली टूट गई, साथ ही उसे अन्य चोटें भी आई है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.घटना रीठी थाना क्षेत्र के ग्राम खिरबा की है. जहां चौधरी परिवार का इकलौता बेटा नंदकुमार चौधरी यूट्यूब देखते वक्त इस हादसे का शिकार हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक नंदकुमार जियो मोबाइल में यूट्यूब चला रहा था, उस वक्त उसके माता-पिता दूसरे कमरे में थे, तभी बेटे के कमरे से जोर के धमाके की आवाज आई, जैसे ही पिता ने वहां जाकर देखा तो बेटा नंदकुमार बुरी तरह से लहूलुहान पड़ा था. उसके मोबाइल के परखच्चे उड़ चुके थे.जिसके बाद नंदकिशोर के परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां उसको प्राथमिक उपचार देते हुए सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें-बेरहम पिटाई का वीडियो वायरलः अधेड़ को अधनंगा कर रस्सी से बांधा, गालियां देते हुए डंडे से पीटा

घायल की मानें तो वो मोबाइल में यूट्यूब चला रहा था तभी उसके मोबाइल की बैटरी फट गई. जिसमें उसकी एक उंगली टूट गई, साथ ही हाथ, पैर और चहरे पर चोटें आईं. आपको बता दें कि जिले में मोबाइल फटने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आई हैं.

Watch LIVE TV-

Trending news