MP By Election: वी डी शर्मा ने Kamalnath पर किया जुबानी हमला, तो पीसी शर्मा ने BJP पर छोड़े सवालों के तीर
X

MP By Election: वी डी शर्मा ने Kamalnath पर किया जुबानी हमला, तो पीसी शर्मा ने BJP पर छोड़े सवालों के तीर

खंडवा लोकसभा उपचुनाव (Khandwa Lokshabha By Election) को लेकर वार पलटवार का दौर जारी है. 1 दिन पहले बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष ने वीडी शर्मा (VD Sharma) ने यहां कांग्रेस और कमलनाथ (Kamalnath) पर जमकर हमला बोला था.

MP By Election: वी डी शर्मा ने Kamalnath पर किया जुबानी हमला, तो पीसी शर्मा ने BJP पर छोड़े सवालों के तीर

भोपाल: खंडवा लोकसभा उपचुनाव (Khandwa Lokshabha By Election) को लेकर वार पलटवार का दौर जारी है. 1 दिन पहले बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष ने वीडी शर्मा (VD Sharma) ने यहां कांग्रेस और कमलनाथ (Kamalnath) पर जमकर हमला बोला था. इसके तुरंत बाद कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इस पर पलटवार करते हुए सवालों की झड़ी लगा दी है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वो पहले ये बताएं कोरोना (Corona) में लाखों लोगों की जान क्यों गई? उन्हें 4 लाख का मुआवजा देना था उसका क्या हुआ? डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के भाव क्यों बढ़ रहे हैं? 

सवालों के दागे गोले 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सवालों के जवाब में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान उनपर और बीजेपी पर सवालों के कई गोले दाग दिए. इस समय खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख पार्टियों के दिग्गज नेताओं के दौरे चल रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने मांधाता क्षेत्र का दौरा किया था, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक ली और चुनावी सभा को संबोधित किया.

CM Shivraj Singh ने वाल्मीकि जयंती की दी शुभकामनाएं, Congress हिन्दू वोटर्स को साधने का लगा चुकी है आरोप

'कोरोना में लाखों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन'
चुनावी सभा में वीडी शर्मा कांग्रेस और कमलनाथ पर काफी हमलावर नजर आए. उसी के जवाब में अब कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कोरोना और पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सवाल खड़े कर दिेए. उन्होंने कहा की वीडी शर्मा इधर उधर की नहीं जनता के मुद्दों पर बात करें. वो पहले जवाब दें कि कोरोना में लाखों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन है. मृतक के परिवारजनों को दिए जाने वाले 4 लाख के मुआवजा पर क्या हुआ. पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी के खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की जान भी कोरोना से ही गई थी. इसी के साथ उन्होंने पूछा कि डीजल, पेट्रोल ओर रसोई गैस के भाव क्यो बढ़ते जा रहे हैं. किसान, बिजली और पानी के मुद्दे पर भी पीसी शर्मा ने वीडी शर्मा को घेरा और जवाब मांगा.

Watch Live TV

Trending news