मध्य प्रदेश में फिर निकला हनी ट्रैप की जिन्न, कांग्रेस के पूर्व MLA के बेटे को फंसाने का षड्यंत्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2415351

मध्य प्रदेश में फिर निकला हनी ट्रैप की जिन्न, कांग्रेस के पूर्व MLA के बेटे को फंसाने का षड्यंत्र

Honey Trap: मध्य प्रदेश में एक बार फिर हनी ट्रैप का जिन्न बाहर आता नजर आ रहा है. भोपाल के बाद शिवपुरी में कांग्रेस के पूर्व विधायक के बेटे को हनी ट्रैप में फंसाने का षड्यंत्र रचा गया था. 

मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप का मामला

मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आता नजर आ रहा है, दरअसल, एक बाद एक हनी ट्रैप के दो मामले सामने आए हैं. पहले राजधानी भोपाल में भेल के एक सीनियर अधिकारी को हनी ट्रैप के जाल में फंसाने का मामला सामने आया था, वहीं शिवपुरी में कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रागीलाल जाटव के बेटे को भी हनी ट्रैप में फंसाने के षड्यंत्र सामने आया है, जिसके बाद पूर्व विधायक ने तुरंत शिवपुरी के एसपी ऑफिस पहुंचकर मामला दर्ज कराया. बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा एक वायरल ऑडियो से हुआ है, जिसके बाद हनी ट्रैप का यह मामला सबके सामने आया था. 

शिवपुरी में दर्ज हुआ मामला 

दरअसल, शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक प्रागी लाल जाटव के बेटे को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है, जहां एक महिला और एक युवक की फोन पर हुई बातचीत वायरल हुई है, जिसमें पूर्व विधायक के बेटे को हनीट्रैप में फंसाने की बात कही जा रही है. जैसे ही इस ऑडियो की जानकारी प्रागीलाल जाटव को मिली तो उन्होंने तुरंत ही एसपी ऑफिस पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी. उन्होंने मामले में पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आवेदन भी दिया है. 

ये भी पढ़ेंः MP में फिर हनी ट्रैप, रशियन गर्ल के साथ अधिकारी को फंसाया, वीडियो बनाकर मांगे लाखों

करेरा में चल रहा हनी ट्रैप का गिरोह

पूर्व विधायक का कहना है तीन दिन पहले भी आवेदन दिया था, लेकिन अब तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की गई. आरोप है की करेरा क्षेत्र में एक गिरोह व्यापारियों और उनके पुत्रों को हनीट्रैप में फसाकर ब्लैकमेल किये जाने में जुटा है. क्योंकि पहले भी इस तरह के मामले में करेरा क्षेत्र में सामने आ चुके हैं. लेकिन बदनामी के डर से गिरोह के जाल में फंसने वाले पीड़ित सामने नहीं आते हैं. ऐसे में जब विधायक के बेटे को फंसाने की बात सामने आई तो उन्होंने तुरंत ही मामले की जानकारी पुलिस को दी है. 

भोपाल में भी सामने आया मामला 

बता दें कि इससे पहले राजधानी भोपाल में भी भेल के एक सीनियर अधिकारी को हनी ट्रैप में फंसाया गया था, जहां उन्हें धमकाकर 25 लाख रुपए की डिमांड की गई थी. अधिकारी ने ढाई लाख रुपए दे भी दिए थे. लेकिन जब और पैसों की डिमांड की गई तो अधिकारी ने मामले की जानकारी पुलिस में दी थी. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. बता दें कि हनी ट्रैप का मामला मध्य प्रदेश में सुर्खियों में रहा है. ऐसे में अब एक बार फिर इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP में होंगे थोकंबद ट्रांसफर, मोहन सरकार इस महीने में बहाल कर सकती है तबादला नीति

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news