MP News: भोपाल सेंट्रल जेल में खूनी खेल! दो गुटों में गेट पर हुई चाकूबाजी, एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2253000

MP News: भोपाल सेंट्रल जेल में खूनी खेल! दो गुटों में गेट पर हुई चाकूबाजी, एक की मौत

Bhopal Crime News: भोपाल सेंट्रल जेल के गेट पर दो गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई. इस चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए.

 

MP News: भोपाल सेंट्रल जेल में खूनी खेल! दो गुटों में गेट पर हुई चाकूबाजी, एक की मौत

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां भोपाल सेंट्रल जेल के गेट पर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना कल देर रात की है. दरअसल, दो गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपसी रंजिश में चाकूबाजी
मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के पीछे का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. इस घटना को चार आरोपियों ने अंजाम दिया.  बता दें कि मृतक पैरोल पर बाहर आए अपने दोस्त को छोड़ने जेल आया था.तभी दोनों गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी शुरू हो गई. मृतक का नाम सुरेंद्र कुशवाह है. गांधी नगर पुलिस ने देर रात चार आरोपियों पर केस दर्ज किया है.आरोपी टीटी नगर इलाके के पंचशील नगर के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

भोपाल सेंट्रल जेल के गेट पर खूनी खेल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक पैरोल पर बाहर आए अपने दोस्त को छोड़ने जेल पहुंचा था. जेल से छोड़ने के बाद जब वह बाहर आया तो उस पर चाकू से हमला किया गया और दोनों गुट आपस में भिड़ गए.

यह भी पढ़ें: MP News: भोपाल की युवती की मनाली में हत्या, सूटकेस में मिला शव, 5 मई से थी लापता

 

भोपाल की युवती की मनाली में हत्या
बता दें कि बीते दिन हिमाचल प्रदेश के मनाली में भोपाल के शाहपुरा की रहने वाली एक युवती की हत्या का मामला सामने आया था. युवती 13 मई को अपने दोस्त के साथ मनाली गई थी, जहां आरोपी युवक ने मनाली के एक होटल के कमरा नंबर 302 में उसकी हत्या कर दी थी. बता दें कि मृतक का नाम शीतल है जो 5 मई से घर से लापता थी. परिजनों ने शाहपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

रिपोर्ट- आकाश द्विवेदी

Trending news