MP News: फिल्मी स्टाइल में दोस्त को उतारा मौत के घाट, पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2272784

MP News: फिल्मी स्टाइल में दोस्त को उतारा मौत के घाट, पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े आरोपी

Betul News: एमपी के बैतूल में दोस्त ने अपने दोस्त को पैसों के लेन- देन को लेकर मौत के घाट उतार दिया था. मामले की जांच में जुटी ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद अजीबो- गरीब खुलासा हुआ है. 

MP News: फिल्मी स्टाइल में दोस्त को उतारा मौत के घाट, पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े आरोपी

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक की फिल्मी स्टाइल में हत्या की गई थी. युवक के हत्या के बाद हड़कंप मच गया था. पुलिस हत्यारों के तलाश में जुटी थी. जब पुलिस को आरोपियों के बारे में पता चला तो रिश्तों को फिर शर्मसार करने वाली बात सामने आई है. जानिए क्या है पूरा मामला. 

दोस्त बने कातिल 
पूरा मामला बैतूल जिले के आठनेर थाना क्षेत्र का है. बता दें कि यहां पर एक युवक की हत्या हो गई थी. हत्या के बाद सनसनी फैल गई थी. मांडवी गांव में सूचना के बाद पहुंची पुलिस को पानी के टांके में युवक की लाश पड़ी मिली थी. शव के सिर पर पत्थर रखा हुआ थ. जांच में पाया गया कि मृतक के सिर को टांके के पानी में पत्थर से दबा दिया गया था. जब पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की तो पता चला कि उसके दोस्त ही हत्यारे हैं. 

दोस्तों ने इसलिए की हत्या
पुलिस की की जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक को उसके दोस्तों ने कट्टा दिलाने के लिए उससे 19000 रुपये का लेन-देन किया था. लवलेश बार-बार कट्टा दिलाने या पैसे वापस देने की बात कह रहा था. लेकिन आरोपियों ने पैसे खर्च कर दिए थे. बार-बार पैसे मांगने से छुटकारा पाने के लिए दोनों ने योजना बनाकर मृतक को आठनेर बुलाया. इसके बाद कट्टा दिलाने का कहकर घटनास्थल पर सुनसान स्थान पर ले गए. दोनों ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया और पानी के टांके में सिर पर पत्थर रखकर भाग गए. 

बदला लेना चाहता था मृतक 
दरअसल एक साल पहले मृतक के माता- पिता की हत्या हो गई थी. ऐसे में मृतक अपने माता- पिता के कातिलों से हत्या का बदला लेना चाहता था. जिसके लिए वो आरोपियों को बंदूक लेने के लिए पैसा दिया था. लेकिन उसे बंदूक नहीं मिली थी. ऐसे में वो पैसा या बंदूक की बात दोस्तों से कर रहा था. लेकिन दोस्तों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. 

Trending news