सनद रहे, आंख मूंद लेने से सच्चाई नहीं बदलेगी!... राधिका खेड़ा के ट्वीट ने मचाई खलबली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2272894

सनद रहे, आंख मूंद लेने से सच्चाई नहीं बदलेगी!... राधिका खेड़ा के ट्वीट ने मचाई खलबली

Radhika Kheda Targeted Congress: कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता और भाजपा नेता राधिका खेड़ा ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कांग्रेस को कहा कि वे  एग्जिट पोल पर मीडिया से मुंह चुरा कर भागने का ऐलान कर चुके हैं. 

सनद रहे, आंख मूंद लेने से सच्चाई नहीं बदलेगी!... राधिका खेड़ा के ट्वीट ने मचाई खलबली

Political News: कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता राधिका खेड़ा कांग्रेस छोड़ने के बाद लगातार पार्टी पर हमलावर रही हैं. अक्सर देखा जाता है कांग्रेस के ऊपर तंज कसती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने कांग्रेस के ऊपर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ये वो शुतुरमुर्ग है जो सामने शेर को देख कर अपना मुंह रेत में डाल लेता है, ये सोच कर कि यदि सामने खड़े शेर को वो नहीं देख सकेगा मतलब शेर है ही नहीं. यही हाल कांग्रेस का हो चुका है, वे एग्जिट पोल पर मीडिया से मुंह चुरा कर भागने का ऐलान कर चुके हैं. इसके अलावा भी राधिका ने और भी कुछ कहा है आइए जानते हैं. 

कांग्रेस पर साधा निशाना 
राधिका खेड़ा भाजपा ज्वाइन करने के पहले से ही कांग्रेस पर हमला कर रही हैं. सुशील आनंद शुक्ला से उठे विवाद के बाद भूपेश बघेल को भी उन्होंने निशाने पर लिया था. एक बार फिर राधिका ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. राधिका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये वो शुतुरमुर्ग है जो सामने शेर को देख कर अपना मुँह रेत में डाल लेता है,ये सोच कर कि यदि सामने खड़े शेर को वो नहीं देख सकेगा मतलब शेर है ही नहीं! यही हाल कांग्रेस का हो चुका है, वे एग्जिट पोल पर मीडिया से मुंह चुरा कर भागने का ऐलान कर चुके हैं. इन्हें लगता है 3 जून तक अपना मुंह रेत के अंदर रखने से 4 जून को शेर सामने नहीं मिलेगा. सनद रहे, आँख मूँद लेने से सच्चाई नहीं बदलेगी.

इसके पहले राधिका ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि कांग्रेस पार्टी की प्रासंगिकता का मूल आधार प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को गाली देना है जो हमारे महान राष्ट्र के विकास के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं. मोदी  को दी गई प्रत्येक गाली कांग्रेस को धीरे-धीरे कुचल देगी क्योंकि देश के लोग नरेंद्र मोदी से प्यार करते हैं. 

Trending news