MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम बनने की जताई इच्छा! उनका ये बयान हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1824596

MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम बनने की जताई इच्छा! उनका ये बयान हो रहा वायरल

MP Election 2023: मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आपके मुंह में घी शक्कर, इसके बाद वे मुस्कुराने लगे.

 

MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम बनने की जताई इच्छा! उनका ये बयान हो रहा वायरल

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी सीएम फेस को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं.  दरअसल, रविवार को बीजेपी ने आलोट के कृषि उपज मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सीएम फेस को लेकर बड़ा बयान दिया है.

आपके मुंह में घी शक्कर-कैलाश विजयवर्गीय
कार्यक्रम के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जब स्थानीय पत्रकार ने पूछा कि, आप सीनियर नेता हैं, कार्यकर्ता आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. इस पर उन्होंने कहा कि, आपके मुंह में घी शक्कर और हंसने लगे. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबी से उठे, इसलिए उन्हें गरीबों की चिंता है. उन्होंने गरीबी में अपनी मां को चूल्हे पर खाना बनाते हुए देखा.

यह भी पढ़ें: MP News: केंद्रीय मंत्री ने मंच से क्यों मांगी माफी? बोले- गुस्सा हो तो मुझे गाली दे देना पर...

 

एमपी बीजेपी पीएम मोदी के चेहरे पर 2023 इलेक्शन एमपी का लड़ेगी. एमपी के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने का रिकॉर्ड बनाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर पहले ही बीजेपी को भरोसा नहीं. इसलिए पीएम मोदी के चेहरे के सहारे है एमपी इलेक्शन. कैलाश विजयवर्गी के एक बयान ने बीजेपी में कम चेहरे को लेकर चर्चाओं को एक नई हवा दे दी है. क्या बीजेपी में सीएम चेहरे को लेकर दही जम चुका है.  कुल मिलाकर विजयवर्गीय की मुस्कुराहट बताती है परिवर्तन को लेकर पार्टी मन बना रही है. 

मुस्लिम वोटर्स पर कैलाश विजयवर्गीय का बयान
गौरतलब है कि रविवार को रतलाम जिले के आलौट विधान सभा मे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए थे. यहां उन्होंने मुस्लिम वोटर्स को लेकर कहा था कि, मुस्लिम वर्ग भी भाजपा से प्यार करते हैं और भाजपा को वोट देते है. मैं कई जगह घूमता हूं. हमने उत्तर प्रदेश में भी देखा है, वहां भी वोट दिये है. मध्यप्रदेश में भी गरीब कल्याण की योजनाएं गरीब मुस्लिम वर्ग के पास पहुंच रही है. ऐसे में मध्यप्रदेश में भी मुस्लिम वोट मिलेगा.

 

रिपोर्टर- प्रमोद शर्मा

 

Trending news