राज्य निर्वाचन आयोग पर ताला लगा देना चाहिए- कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप
Advertisement

राज्य निर्वाचन आयोग पर ताला लगा देना चाहिए- कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में सेंट्रल ऑब्जर्वर भेजने की मांग की है. सीएम के सरकारी आवास पर निर्विरोध जनप्रतिनिधियों का भोज आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है. आरोप है कि भाजपा नेता प्रशासन को कुछ भी कर चुनाव जिताने का दबाव बना रहे हैं. 

राज्य निर्वाचन आयोग पर ताला लगा देना चाहिए- कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

आकाश द्विवेदी/भोपालः नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार के बीच कांग्रेस ने राज्य निर्वाचन आयोग पर बड़ा आरोप लगा दिया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राज्य निर्वाचन आयोग बीजेपी के अनुषांगिक संगठन के तौर पर काम कर रहा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने यह आरोप लगाए हैं. 

'कांग्रेस को निष्पक्ष चुनाव होने पर शंका'
कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने शंका जताई कि कांग्रेस को निष्पक्ष चुनाव ना होने की शंका है. कांग्रेस ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग में ताला लगा देना चाहिए. कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में सेंट्रल ऑब्जर्वर भेजने की मांग की है. सीएम के सरकारी आवास पर निर्विरोध जनप्रतिनिधियों का भोज आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है. आरोप है कि भाजपा नेता प्रशासन को कुछ भी कर चुनाव जिताने का दबाव बना रहे हैं. 

बीजेपी का पलटवार- कांग्रेस हार रही है
वहीं कांग्रेस के राज्य निर्वाचन आयोग पर आरोप लगाने पर बीजेपी ने पलटवार किया है. भाजपा के प्रदेश महामंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि कांग्रेस जब मशीनरी पर सवाल उठाने लगे तो समझ लीजिए कांग्रेस हार रही है. कांग्रेस को न्यायपालिका पर विश्वास नहीं है, सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास नहीं है, ईडी पर विश्वास नहीं, निर्वाचन आयोग पर भी कांग्रेस सवाल खड़े कर रही है. 

भाजपा नेता ने कहा कि जब कांग्रेस चुनाव हारने लगती है तो ऐसे ही सवाल खड़े करती है. नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी का परचम लहरा रहा है और इससे कांग्रेस डरी हुई है. 

Trending news