MP News: 11000 वोल्ट के खंभे पर चढ़ गए कांग्रेस विधायक, क्यों खतरे में डाली जान?
Advertisement

MP News: 11000 वोल्ट के खंभे पर चढ़ गए कांग्रेस विधायक, क्यों खतरे में डाली जान?

MP News: अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के एक विधायक एक बार फिर सुर्खियों में हैं, क्योंकि इस बार विधायक अपनी जान की परवाह किए बिना ही बिजली के 11000 वोल्ट के खंभे पर चढ़ गए. जिसे देखकर कई लोग हैरान रह गए. विधायक ने यह जोखिम क्यों उठाया इसके पीछे की वजह हम आपको बताते हैं. 

MP News: 11000 वोल्ट के खंभे पर चढ़ गए कांग्रेस विधायक, क्यों खतरे में डाली जान?

MP News: अजय राठौर/श्योपुर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के एक विधायक बिजली के 11000 वोल्ट के खंभे पर चढ़ गए, विधायक बिना किसी सुरक्षा उपकरणों के ही खंभे पर चढ़ गए, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लेकिन विधायक को इस तरह खंभे पर चढ़ा देखकर सब हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि विधायक गांव की लाइट जोड़ने के लिए खंभे पर चढ़े थे, उनका आरोप था कि बार-बार कहने के बाद भी बिजली विभाग की तरफ से उनकी सुनवाई नहीं हो रही थी. 

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल बिजली के खंभे पर चढ़े 
दरअसल, पूरा मामला श्योपुर जिले का है, अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल की एक अलग तस्वीर सामने आई, अपने विधानसभा क्षेत्र में घूम रहे विधायक आज एक गांव में 11000 वोल्ट के बिजली के खंभे पर चढ़ गए. क्योंकि गांव में लाइट नहीं थी. ऐसे में विधायक खुद ही लाइट ठीक करने के लिए खंभे पर चढ़ गए और लाइट जोड़ दी. 

गांव में नहीं थी लाइट 
श्योपुर के कटोदी गांव में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ग्रामीणों के बीच पहुंचे विधायक बाबू जंडेल को बिजली विभाग द्वारा काटोदी गांव के ग्रामीणों की लाइट काटे जाने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद विधायक जंडेल ने अफसरों को बिजली चालू करने के लिए कहा लेकिन बिजली विभाग के अफसरो ने बिजली लाइन चालू करने से मना कर दिया. जिसके बाद विधायक जंडेल पिछले 3 दिनों से अंधेरे में रहने को मजबूर हुए ग्रामीणों की परेशानी देखते हुए खुद ही बिजली के खंभे पर चढ़ गए, इस दौरान उन्होंने सुरक्षा के कोई उपकरण भी नहीं पहने थे. 

विधायक ने गांव की बिजली शुरू कर दी 
कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल खंभे पर चढ़कर गांव की बिजली चालू कर दी. वहीं ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए हैं, उनका कहना है कि बिजली कंपनी के अधिकारी बीजेपी के बड़े नेताओं से बिजली बिलों की वसूली छोड़कर धान की फसल में जुटे ग्रामीणों की बिजली काटकर उन्हें परेशान कर रहे हैं. वहीं विधायक ने भी बिजली विभाग पर मनमानी करने का आरोप लगाया है. लेकिन जिस तरह से अपनी जान की परवाह किए बिना विधायक बिजली के खंभे पर चढ़े उससे उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल पहले भी अपने कई कामों को लेकर चर्चा में बने रहे हैं. इससे पहले उन्होंने विधानसभा में ही अपना कुर्ता फाड़ दिया था, जबकि मंडी में किसानों की मांगों को लेकर भी उन्होंने शर्ट उतार दी थी, जबकि वह अपने कई बयानों से भी चर्चा में बने रहते हैं. अब इस बार वह अपनी जान की परवाह किए बिना बिजली के खंभे पर चढ़ गए.

ये भी पढ़ेंः MP Politics: नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कांग्रेस ने राहुल गांधी से झूट बुलवाया 

Trending news