MP News: रिश्वत में मिले 5000 रुपये चबाकर खा गया पटवारी, लोकायुक्त टीम हुई हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1794315

MP News: रिश्वत में मिले 5000 रुपये चबाकर खा गया पटवारी, लोकायुक्त टीम हुई हैरान

कटनी में एक पटवारी के रिश्वत लेने और फिर रिश्वत को खा जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पटवारी को अस्पताल में भर्ती करना पड़ गया है. 

MP News: रिश्वत में मिले 5000 रुपये चबाकर खा गया पटवारी, लोकायुक्त टीम हुई हैरान

नितिन चावरे/कटनी: अभी तक अपने सुना होगा कि लोकायुक्त ने रिश्वत खाते हुए या घूस लेते हुए पकड़ा. लेकिन आपने आज तक हकीकत में रिश्वत खाते हुए ना देखा होगा ओर ना ही सुना होगा, पर हम आप को एक ऐसे पटवारी से मिला रहे हैं, जिन्हें रुपयों से इतना प्रेम है कि वो पैसा खा लिए और डकार भी नहीं ले रहे हैं.

नोट चबाकर निगल लिया
दरअसल पूरा मामला कटनी जिले की बिलहरी का है. जहां आज लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते हुए एक पटवारी को पकड़ा है. लोकायुक्त के अधिकारी कमलकांत उईके ने बताया कि चंदन सिंह ने शिकायत की थी कि जमीन के सीमांकन करने की एवज में पटवारी गजेंद्र सिंह 5000 रुपये की रिश्वत मांग रहा है. आज लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते ही पटवारी को पकड़ा वैसे ही पटवारी ने रुपयों को अपने मुंह में डाल लिया और चबाकर अंदर निगल लिया है.

जानिए MP के महादेवगढ़ की कहानी, जो ज्ञानवापी मामले के सर्वे का बनी बड़ा आधार!

5000 हजार रुपये चबाए
जानकारी के मुताबिक पटवारी गजेंद्र सिंह ने रिश्वत में मिले 500-500 ने मुंह में डालकर चबा लिया. वहीं अस्पताल में पटवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पटवारी हुआ भर्ती
जिसे देख लोकायुक्त की टीम दंग रह गई और आनन फानन में पटवारी को लेकर कटनी जिला चिकित्सालय पहुंची. जहां डॉक्टर पटवारी के पेट से रिश्वत की राशि निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि अभी नोटों के कुछ टुकड़े मुंह से निकले है. वही लोकायुक्त ने मामला दर्ज कर लिया है, पर अभी तक रिश्वत में दी गए रुपया बरामद नहीं हुए है.

Trending news