News Today: सीएम शिवराज का देवास दौरा, छत्तीसगढ़ में BJYM का प्रदर्शन; जानें आज और क्या होगा?
Advertisement

News Today: सीएम शिवराज का देवास दौरा, छत्तीसगढ़ में BJYM का प्रदर्शन; जानें आज और क्या होगा?

News Today 18 May 2023: सीएम शिवराज (cm shivraj singh chouhan) आज देवास दौरे पर होंगे. वहीं छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे. जानें और क्या होगा दोनों राज्यों में खास.

 

 

News Today: सीएम शिवराज का देवास दौरा, छत्तीसगढ़ में BJYM का प्रदर्शन; जानें आज और क्या होगा?

News Today 18 May 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) देवास दौरे पर रहेंगे. दोपहर 1:00 बजे सीएम शिवराज देवास पहुंचेंगे. इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान 10:45 बजे स्मार्ट सिटी पार्क में  पौधारोपण करेंगे. इसके अलावा सुबह 11:00 बजे BJP दफ्तर में प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया विभाग की बैठक में शामिल होंगे. बैठक में CM शिवराज सिंह चौहान के अलावा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और हितानंद शर्मा शामिल होंगे.

रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदर्शन 
छत्तीसगढ़ के रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा का आज प्रदर्शन होगा. ये प्रदर्शन पीएससी की चयन सूची को लेकर होगा. पीएससी दफ्तर का घेराव करके प्रदर्शन करेंगे भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता. वहीं ABVP भी इसी मामले पर जताएगी विरोध औऱ सौंपेगी ज्ञापन.

जानें रायपुर में कोरोना के नए मामले
छत्तीसगढ़ में कोरोना के 41 नए मामले सामने आए हैं. वहीं कोरोना से एक की मौत हुई है. प्रदेश के 13 ज़िलों से सामने आए कोरोना के मामले. पाजिटिविटी दर 1.62% सुकमा से 1, कबीरधाम से 1, बलरामपुर से 1, सरगुजा से 1, सूरजपुर से 2, महासमुंद से 2, राजनांदगांव से 2, कांकेर से 2, बलौदाबाजार से 3, दंतेवाड़ा से 4, बालोद से 5, दुर्ग से 5 औऱ रायपुर से 12 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

कैसा रहेगा मौसम 
छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में आज बारिश की संभावना जताई गई है. जिससे मौसम में बदलाव का असर मध्य छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा. वहीं रायपुर दुर्ग बिलासपुर संभाग के ज़िलों में हल्की बूंदाबांदी और वज्रपात का अनुमान जताया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में उत्तर-पश्चिम से गरम हवाओं का आगमन लगातार जारी है. जम्मू कश्मीर के ऊपर एक पश्चिमी विक्षोभ स्थित है, जिससे मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा.

शाजापुर जिले में जोरदार एक्सीडेंट
आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाजापुर जिले के मक्सी में यात्री बस और ट्राले की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे तीन की मौत हो गई और 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

 

 

Trending news