जीत के बाद सरपंच के पर‍िवार पर हमला, मंदिर से लौट रहीं महिलाओं से की बदसलूकी
Advertisement

जीत के बाद सरपंच के पर‍िवार पर हमला, मंदिर से लौट रहीं महिलाओं से की बदसलूकी

बहादुर विश्वकर्मा 25 तारीख को सरपंच निर्वाचित हुए हैं. बहादुर का परिवार प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र बांदकपुर में दर्शन करने आया था औऱ पूजन के बाद देर शाम गांव वापस लौट रहा था. 

जीत के बाद सरपंच के पर‍िवार पर हमला, मंदिर से लौट रहीं महिलाओं से की बदसलूकी

दमोह: पंचायत चुनाव के बाद हारने वाले प्रत्‍याशी अब जीतने वाले प्रत्‍याशियों के पर‍िवार को ही न‍िशाना बना रहे हैं. मध्‍य प्रदेश में दमोह जिले के बांदकपुर इलाके से लगातार दूसरे दिन चुनावी रंजिश पर मारपीट की वारदात सामने आई है. हार की खीज निकालते हुए पराजित प्रत्याशी ने विजयी सरपंच के परिवार पर बीच रास्ते मे हमला किया है. इस हमले में चार लोग घायल हुए हैं. खास बात ये है कि हमलावरों ने महिलाओं के साथ भी अभद्रता की. 

पराज‍ित उम्‍मीदवार ने रास्‍ते में रोककर की मारपीट 
मामला दमोह जिले के बांदकपुर चौकी के साहनी पिपरिया का है. जहां के बहादुर विश्वकर्मा 25 तारीख को सरपंच निर्वाचित हुए हैं. बहादुर का परिवार प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र बांदकपुर में दर्शन करने आया था औऱ पूजन के बाद देर शाम गांव वापस लौट रहा था. तभी पराजित उम्मीदवार और उनके समर्थकों ने उन्हें रास्ते मे रोक लिया और महिलाओं सहित मौजूद लोगों से मारपीट करने लगे. 

जान बचाकर भागे सरंपच के पर‍िवार वाले 
जैसे-तैसे लोग जान बचाकर निकले और गांव जाने की जगह वो दमोह पहुंचे जहां कोतवाली थाने में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़ितों की रिपोर्ट पर मामला कायम किया है. इस क्षेत्र में कल रात भी बांदकपुर के विजयी सरपंच के जुलूस पर हमला हुआ और सरपंच द्वारा आदिवासी महिला से मारपीट का मामला सामने आया था. 

इस मामले में पुल‍िस ने मामला दर्ज कर ल‍िया है और वह आरोप‍ियों की तलाश में जुट गई है. इस मामले में पुल‍िस जल्‍द ही आरोप‍ियों को अरेस्‍ट करने की बात कह रही है.

Trending news