Ujjain News: BJP MLA की खुले मंच से संभाग प्रभारी को चेतावनी! साजिश-षडयंत्र की कही बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1810560

Ujjain News: BJP MLA की खुले मंच से संभाग प्रभारी को चेतावनी! साजिश-षडयंत्र की कही बात

Mahidpur BJP MLA Bahadur Singh News: महिदपुर से भाजपा विधायक की खुले मंच से संभाग प्रभारी को चेतावनी व महीदपुर विधानसभा को खतरे में डालने का पार्टी के ही 10 से 20 चुनिंदा नेताओ पर विधायक द्वारा गंभीर आरोप लगाने के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Mahidpur BJP MLA Bahadur Singh News

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्य प्रदेश (mp news) के उज्जैन (ujjain news) जिले की महीदपुर विधानसभा में शुक्रवार दोपहर कृषि उपज मंडी में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. कार्यक्रम के दौरान भाजपा से क्षेत्रीय विधायक बहादुर सिंह चौहान के संबोधन के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में उज्जैन जिले व संभाग के भाजपा से प्रभारी आलोक व विनोद शर्मा की मंच पर उपस्थिति में दोनों पदाधिकारीयों को विधायक खुले मंच से 4 विधानसभा में घाटा करवाने की चेतावनी दे रहे हैं.वहीं, दूसरे वीडियो में भाजपा विधायक बहादुर सिंह चौहान उज्जैन जिले के 10 से 20 चुनिंदा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि यह महिदपुर विधानसभा को खतरे में डालने की साजिश के षड्यंत्र रच रहे हैं. वीडियो में भाजपा विधायक के मन में खुद की पार्टी के विरुद्ध गुस्सा स्पष्ट नजर आ रहा है. जिसको लेकर अब पार्टी में कला की बात सामने आ रही है और तरह-तरह की बातें हो रही हैं.

केंद्रीय मंत्री ने शिवराज की पुलिस सुरक्षा लेने से किया था मना, अब लिया ये बड़ा फैसला

जानिए दोनों वीडियो में क्या है?
वीडियो में विधायक मंच से कई कार्यकर्ताओं के सामने मंच पर बैठे आलोक शर्मा से कह रहे हैं, 'आलोक जी में आज कह रहा हूं, आपको मेरी विधानसभा के लोगों के अंदर बहुत गुस्सा है वो गुस्से को में रोक रहा हूं. मैंने हितानंद जी को बता दिया, मुख्यमंत्री जी को बता दिया मैंने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जी को भी बता दिया. यदि कल सुबह में घोषणा करूं तो इमानदारी से बताना कितने लोग भोपाल जाओगे. आप खुद की गाड़ियां खाने-पीने की व्यवस्था कर लोगे, जिस पर कार्यकर्ता हाथ उठा कर हां बोल रहे हैं. अब दोबारा (आलोक शर्मा की और देखते हुए बोले) की हमारे कुछ लोग जिन्हें भले आप 100, 1000 या 5000 लोगों से मिलवाओ ये मिलना चाहते हैं. यदि आपने नहीं मिलाया तो आज कह रहा हूं कि इसका घाटा आपको 4 विधानसभा में होगा आलोट, आगर तराना व घट्टिया में होगा. वहीं, दूसरे वीडियो में उज्जैन जिले के 10 से 20 चुनिंदा नेताओं का नाम लिए बिना विधायक कह रहे हैं कि महिदपुर विधानसभा को खतरे में डालने की साजिश-षड्यंत्र रचा जा रहा है. दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

क्या है मामला?
दरअसल, जिले की महिदपुर तहसील क्षेत्र स्थित कृषि उपज मंडी में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार दोपहर आयोजित किया गया. जिसमें कार्यकर्ता सहित कई लोग पहुंचे. वहीं मंच पर उज्जैन संभाग के प्रभारी व क्षेत्रीय पदाधिकारी जिसमें जनपद अध्यक्ष, ग्रामीण जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे. महिदपुर से विधायक बहादुर सिंह चौहान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तभी उन्होंने यह चेतावनी खुले मंच से मंच पर बैठे प्रभारी आलोक शर्मा को दी.

क्या हो सकता है कारण?
संभवतः विधायक बहादुर सिंह चौहान को इस बार पार्टी द्वारा टिकट ना मिलने के आसार को देखते हुए ये बात उन्होंने कही होगी. वहीं जिन चार विधानसभा के नाम बहादुर सिंह चौहान ने लिए सूत्रों के अनुसार वहां पर सोंधिया समाज के लोग ज्यादा है और चौहान भी उसी समाज से आते हैं. इसी को आधार बनाते हुए उन्होंने अपनी बात रखी.

Trending news