MP Politics: कर्नाटक की हार के बाद जानिए वीडी शर्मा क्यों बोले-कांग्रेस जीत सकती है 500 सीटें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1696981

MP Politics: कर्नाटक की हार के बाद जानिए वीडी शर्मा क्यों बोले-कांग्रेस जीत सकती है 500 सीटें

MP Politics: कटनी पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि 230 सीटों में से 500 सीटें वे भी जीत सकते हैं.

MP Politics

नितिन चावरे/कटनी: मध्य प्रदेश (MP News) के कटनी (Katni News) जिले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (V.D.Sharma) ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है. केडीए अध्यक्ष को पदभार ग्रहण कराने के दौरान प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि दिग्गी राजा कुछ भी कर सकते हैं. दिग्गी राजा और कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस 230 सीटों में से 500 सीट जीत सकती है. 

Kushwaha Community in MP Politics: कुशवाहा समाज को साधने के लिए CM शिवराज ने की कई घोषणाएं! जानिए क्यों अहम है यह वर्ग

दरअसल, आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वा खजुराहो लोक सभा से सांसद विष्णुदत्त शर्मा आज कटनी पहुंचे. मौका था आज कटनी विकास प्राधिकरण के नव नियुक्त अध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह का. बता दें कि विष्णुदत्त शर्मा, पीतांबर टोपनानी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और केडीए अध्यक्ष को पदभार ग्रहण कराया. वहीं पत्रकारों से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह द्वारा कल कटनी में दिया गए बयानों का कटाक्ष करते नजर आए.

अब कटनी का चौमुखी विकास होगा: वीडी शर्मा
बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि केडीए बनने के बाद अब कटनी का चौमुखी विकास होगा. वहीं कल कर्नाटक में बीजेपी की करारी हार के बाद  कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा था कि अब मध्य प्रदेश में कांग्रेस 150 से जायदा सीटें लाएगी. जिसका पलटवार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के नेता कुछ भी कर सकते हैं वो 230 सीटों में से 500 सीटें भी ला सकते हैं. उन्ही की सरकार में प्रदेश का बंटाधार हुआ था.एमपी बीमारू राज्य था. कांग्रेस को झूट बोलने के अलावा आता क्या है?

अब की बार 200 पार: वीडी शर्मा 
वहीं उन्होंने दिग्विजय सिंह को देशद्रोहियों के साथ देने वाला तक कह डाला. साथ ही वीडी शर्मा ने ये भी कहा कि इस विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 51 प्रतिशत वोट लेगी ओर अब की बार 200 पार के साथ सत्ता दोबारा बनाएगी.

Trending news