Mp Politics: नरोत्तम मिश्रा के निशाने पर राहुल गांधी-कमलनाथ, क्यों टारगेट पर हैं कांग्रेस के दिग्गज नेता ?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1403401

Mp Politics: नरोत्तम मिश्रा के निशाने पर राहुल गांधी-कमलनाथ, क्यों टारगेट पर हैं कांग्रेस के दिग्गज नेता ?

Mp Politics: नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कमलनाथ (Kamal Nath and Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा, जिससे प्रदेश का सियासी पारा गर्माता नजर आ रहा हैं. बता दें कि राहुल गांधी जल्द ही भारत जोड़ो यात्रा के जरिए मध्य प्रदेश पहुंचने वाले हैं. 

Mp Politics: नरोत्तम मिश्रा के निशाने पर राहुल गांधी-कमलनाथ, क्यों टारगेट पर हैं कांग्रेस के दिग्गज नेता ?

Mp Politics:नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के निशाने पर राहुल गांधी और कमलनाथ (Kamal Nath and Rahul Gandhi) बने हुए हैं, उन्होंने आज एक बार फिर राहुल गांधी और कमलनाथ को टारगेट किया. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी के बहाने कांग्रेसी इकट्ठे हो रहे हैं, अच्छी बात है, वरना इनका एक साथ रहना होना ही मुश्किल होता है. जबकि उन्होंने कमलनाथ पर भी निशाना साधा, बता दें कि प्रदेश में 2023 होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस अभी से रणनीति तैयार करने में जुटी है, ऐसे में दोनों पार्टियों के नेताओं के एक दूसरे पर होते हैं इन जुबानी हमलों के कई मायने निकाले जा रहे हैं. 

कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस बिखर चुकी है 
दरअसल, कमलनाथ इस वक्त लगातार प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं, कल वह जबलपुर जिले के दौरे पर पहुंचे थे, जबकि आज वह छतरपुर जिले के दौरे पर हैं, कमलनाथ ने कल जबलपुर में कहा था कि बस 11 महीने का समय है उसके बाद प्रदेश में कांग्रेस का झंडा लहराएगा, जिसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को एक बार फिर निशाने पर लेते हुए कहा कि ''कमलनाथ के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में कांग्रेस पूरी तरह बिखर चुकी है, क्योंकि प्रदेश की जनता को धोखा देने वाली कांग्रेस के असली चरित्र को लोग अच्छी तरह समझ चुके हैं. जब कमलनाथ बनी बनाई सरकार नहीं चला पाए तो आगे सरकार कैसे बनाएंगे."

नरोत्तम मिश्रा यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि ''कमलनाथ के 15 साल के शासन को जनता ने भोगा है, भृष्टाचार का तांडव था, कर्जमाफी का झूठा वादा था, ये सब जनता ने देखा है. इसलिए अब जनता आपके धोखे में नहीं आने वाली है. इसलिए उनकी बातों में अब दम बचा नहीं है.'' वहीं कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि खड़गे जी को बहुत-बहुत बधाई, आगे देखते हैं कि वह राहुल और सोनिया के अनुसार क्या-क्या करते हैं.''

क्यों टारगेट पर हैं कांग्रेस के दिग्गज नेता 
राजनीतिक जानकारों का मानना है कि मध्य प्रदेश में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से मध्य प्रदेश में कमलनाथ और राहुल गांधी ही प्रमुख चेहरा होंगे, राहुल गांधी तो भारत जोड़ो यात्रा के जरिए मध्य प्रदेश आ ही रहे हैं, जबकि अब कमलनाथ भी पूरी तरह से एक्टिव हो चुके हैं, कमलनाथ एक तरफ जहां अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ वह शिवराज सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, ऐसे में बीजेपी ने भी कमलनाथ और राहुल गांधी को ही काउंटर पर लिया है. जिसके चलते नरोत्तम मिश्रा लगातार कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेताओं पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. 

Trending news