MP Politics: क्या कांग्रेस में शामिल होंगे अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे? अनूप मिश्रा ने जवाब दिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1684487

MP Politics: क्या कांग्रेस में शामिल होंगे अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे? अनूप मिश्रा ने जवाब दिया

MP Politics: पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने कांग्रेस को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कांग्रेस पर भाजपा नेताओं पर डोरे डालने का आरोप लगाया है.

 

MP Politics: क्या कांग्रेस में शामिल होंगे अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे? अनूप मिश्रा ने जवाब दिया

MP Politics: पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए भोपाल पहुंचे. दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने के बाद अनूप मिश्रा ने कहा कि, कई नेता अंदर-अंदर ही घुट रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे दक्षिण विधानसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे. अनूप मिश्रा के इस बयान के बाद ही बीते शनिवार को वो सीएम शिवराज से मिलने पहुंचे. 

कांग्रेस ने दिया खुला ऑफर
बता दें कि पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने कांग्रेस पर भाजपा नेताओं पर डोरे डालने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के पास जिताऊ लीडरशिप नहीं बची. इसलिये कांग्रेस भाजपा नेताओं से संपर्क कर रही है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने मुझसे भी संपर्क कर कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर दिया था.लेकिन मैं दीपक की तरह पार्टी नही छोडूंगा.

अनूप मिश्रा ने दीपक जोशी पर बोला हमला
दीपक जोशी के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जाने पर पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने कहा कि, कैलाश जोशी के नाम के अलावा उनके पास कुछ नहीं है.दीपक जोशी के पास कोई जनाधार नहीं है.दीपक जोशी के पास पिता के नाम के अलावा कुछ नहीं है. कैलाश जोशी भाजपा के थे भाजपा के हैं. दीपक जोशी के जाने से पार्टी को कोई फर्क नही पड़ेगा. पार्टी छोड़ साधु बनने निकले हैं.अनूप मिश्रा ने आगे कहा कि, कांग्रेस की स्थिति खराब है. सत्ता में आने के लिए मेरे जैसे नेताओं को फोन कर कांग्रेस नेता मिलने आ रहे हैं, पर हम पार्टी नही छोड़ेंगे. एमपी में कांग्रेस सरकार नहीं आने वाली. 

यह भी पढ़ें: MP Politics: BJP विधायकों ने भुलाया संकल्प, विधानसभा में नहीं पेश कर रहे अपनी संपत्ति की जानकारी

 

वहीं पूर्व मिनिस्टर ने कहा कि, एमपी में शिवराज सरकार का तोड़ नहीं है. होल्ड रखने वाले बीजेपी नेताओं की लंबी फेहरिस्त है, जिनसे कांग्रेस अपनी उम्मीदें लगाए हुए है और उन्हें कांग्रेस में लाने की कोशिश कर रही है. बता दें कि नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने अनूप मिश्रा को कांग्रेस में आने का खुला ऑफर दिया था.

Trending news