MP Policemen Week Off: नरोत्तम का पलटवार, कहा-कमलनाथ घोषणा ही करते रहे भाजपा ने कर दिखाया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1814237

MP Policemen Week Off: नरोत्तम का पलटवार, कहा-कमलनाथ घोषणा ही करते रहे भाजपा ने कर दिखाया

MP Policemen Week Off: मध्यप्रदेश में पुलिस अवकाश पर कमलनाथ के ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, आज से पुलिस को अवकाश के मिलने लगा. कमलनाथ घोषणा ही करते रहे भाजपा ने पुलिस को अवकाश दे दिया.

 

MP Policemen Week Off: नरोत्तम का पलटवार, कहा-कमलनाथ घोषणा ही करते रहे भाजपा ने कर दिखाया

Madhya Pradesh Police Week Off/आकाश द्विवेदी: मध्यप्रदेश में आज से पुलिसकर्मियों के साप्ताहिक अवकाश की शुरुआत हो गई है. इसे लेकर MP PCC चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, मुझे खुशी है कि आज से मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को फिर से साप्ताहिक अवकाश देने की व्यवस्था शुरू की जा रही है. मैंने मुख्यमंत्री के रूप में जनवरी 2019 में प्रदेश के पुलिसकर्मियों को यह अधिकार दिया था, लेकिन शिवराज सरकार बनते ही पुलिसकर्मियों से उनका यह अधिकार छीन लिया गया था. कमलनाथ के इस ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के ट्वीट पर कसा तंज
कमलनाथ के ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि,आज से पुलिस को अवकाश के मिलने लगा. कमलनाथ घोषणा ही करते रहे भाजपा ने पुलिस को अवकाश दे दिया. पुलिस के जवान अब अवकाश में जाने लगे हैं. इसके अलावा NIA की कार्रवाई पर गृहमंत्री बोले कि, NIA ने ऐसी जानकारी दी है कि 11 अलग- अलग जगहों पर उन्होंने दबिश दी है. पूछताछ के लिए लोगों को हिरासत में लिया गया था लेकिन पूछताछ के बाद उनको छोड़ भी दिया गया था. संभवतः उनको बाद में बुलाया जाएगा. अभी इतनी ही जानकारी है. बाक़ी की जानकारी एनआइए बाद में देगा. टेरर फंडिंग से जुड़ी बातें सामने आई हैं. लेकिन अभी उस पर बोलना नहीं है क्योंकि बाद में NIA जानकारी देगा.

 

 

MP पुलिसकर्मियों को आज से मिलेगी छुट्टी
बता दें कि मध्य प्रदेश पुलिसकर्मियों को आज से वीक ऑफ की सुविधा मिलनी शुरू हो गई है. इस व्यवस्था के बाद अब भोपाल जिले में हर दिन 14% मैदानी अमले को वीक ऑफ मिलेगा. इसके अलावा पुलिसकर्मियों को छुट्टी की राहत के साथ कुछ शर्तें भी रखी गई हैं. पुलिसकर्मी अपने अवकाश के दिन शहर से बाहर नहीं जा सकेंगे, डिवीजन स्तर पर एक साथ सभी थाना प्रभारियों को छुट्टी नहीं मिलेगी, VIP मूवमेंट के दौरान साप्ताहिक अवकाश में परिवर्तन होगा, कानून व्यवस्था खराब होने की स्थिति पर साप्ताहिक अवकाश लेने वाले कर्मचारी-अधिकारी फौरन ड्यूटी पर लौटेंगे और नाइट ड्यूटी के बाद पूरे 24 घंटे का अवकाश रहेगा. 

Trending news