MP News: SDM की मौत के मामले में नया मोड़, डॉक्टर का चौंकाने वाला खुलासा, पति पर आरोप!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2084572

MP News: SDM की मौत के मामले में नया मोड़, डॉक्टर का चौंकाने वाला खुलासा, पति पर आरोप!

Madhya Pradesh News: डिंडोरी में शहपुरा एसडीएम निशा नापित की संदिग्ध मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. मामले में हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. एसडीएम की एक दिन पहले संदिग्ध हालात में मौत हुई थी. उन्हें बेसुध होने पर अस्पताल लेकर आया गया था. 

MP News: SDM की मौत के मामले में नया मोड़, डॉक्टर का चौंकाने वाला खुलासा, पति पर आरोप!

Madhya Pradesh News: डिंडोरी में शहपुरा एसडीएम निशा नापित शर्मा की संदिग्ध मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. रविवार को उनके परिजन छत्तीसगढ़ से डिंडोरी पहुंच गए. मृतक एसडीएम की बहन नीलमा नापित ने मीडिया को दिए बयान में एसडीएम के पति मनीष शर्मा पर गंभीर लगाए. उन्होंने कहा कि बहन की हत्या की है और हत्या के बाद के बाद सबूत छिपाए हैं. 

एसडीएम की बहन का कहना है कि दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा भी होता रहता था. मामले में उन्होंने प्रशासन से जांच की मांग की है. वही एसपी ने कहा कि अभी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कही है. बता दें कि रविवार को शहपुरा एसडीएम निशा नापित शर्मा का निधन हो गया था. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मौत हुई थी. घटना के वक्त उनके पति भी मौजूद थे. आज रात एसडीएम निशा नापित शर्मा का पार्थिव शरीर उनके गृह ग्राम छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर ले जाया जाएगा.

पति से पूछताछ कर रही पुलिस
इधर, संदिग्ध हालात में हुई SDM की मौत को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस ने शक की बुनियाद पर एसडीएम के पति मनीष शर्मा सहित बंगले के कर्मचारियों और ड्राइवर से पूछताछ कर रही है, जो घटना के दौरान एसडीएम बंगले पर मौजूद थे. हालांकि मौत की अधिकृत वजह पीएम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगी. पुलिस ने मृत एसडीएम निशा नापित और उनके पति मनीष शर्मा के मोबाइल जब्त किये हैं. बंगले में फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

डॉक्टर का चौंकाने वाला खुलासा
दूसरी ओर डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी का कहना है कि अस्पताल पहुंचने से चार-पांच घंटे पहले ही एसडीएम निशा नापित की मौत हो चुकी थी. उनके पति मनीष शर्मा एसडीएम निशा नापित को मृत अवस्था मे अस्पताल लेकर आये थे. अब सवाल यह खड़े हो रहे हैं कि आखिर उनकी मौत की वजह क्या है सवाल यह भी है कि नापित ने खुदकुशी की या उनकी हत्या की गई यह पुलिस जांच का विषय है.

Trending news