MP पॉलिटिक्स में अश्लील सीडी: नेता प्रतिपक्ष से बोले गृहमंत्री- रखे रखे खराब हो जाएगी दे दो
Advertisement

MP पॉलिटिक्स में अश्लील सीडी: नेता प्रतिपक्ष से बोले गृहमंत्री- रखे रखे खराब हो जाएगी दे दो

Madhya Pradesh Honey Trap Case: मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने है. इसी कारण आरोपों के तीर कुछ ज्यादा ही चलने लगे हैं. अब चुनाव से पहले प्रदेश में दोबारा हनी ट्रैप का खेल शुरू हो गया है. नेता प्रतिपक्ष गोविंद ने ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि BJP के पास कई नेता, मंत्री और विधायक की अश्लील वीडियो हमारे पास मौजूद है.

 

Madhya pradesh honey trap case

Obscene CD Of Ministers: मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) में चुनाव पास आते ही फिर हनी ट्रैप का मामला सुर्खियों (MP Honey Trap Case) में दिख रहा है. कल नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Govind Singh) ने बयान में कहा था कि उनके पास BJP के कई नेता, मंत्री और विधायक की अश्लील वीडियो हैं. इसके अलावा आरएसएस (RSS) के भी कई ऐसे लोग हैं, जिनकी अश्लील CD उनके पास है. उनके इस बयान से प्रदेश के राजनीतिक गलियारे में एक बार फिर सीडी सीडी गूंज रहा है. बीजेपी ने भी तुरंत पटवार किया.  गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा वो इस उम्र में इस तरह की सीडी रखें क्यों है, उन्हें देखना भी नहीं चाहिए.

'इस उम्र में इस तरह की सीडी रखें क्यों हैं'
हनीट्रेप की सीडी पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गोविंद सिंह जी मेरे मित्र हैं. वह इस उम्र में इस तरह की सीडी रखें क्यों है, देखना भी नहीं चाहिए. नेता प्रतिपक्ष को भजन की उम्र में गजल की कोशिश नहीं करना चाहिए. नरोत्तम मिश्रा ने कहा रखे रखे सीडी खराब हो जाएगी दे दो. प्रदेश अध्यक्ष खुलेआम कह चुके हैं, आप इसको रखो मत सार्वजनिक कर दो. इस बयानि से कांग्रेस तिलमिला सकती है. कुल मिलाकर प्रदेश में विकास को छोड़ अब नेताओं की अश्लील सीडी पर ही फोकस हो गया है. 

'हमारे पास बीजेपी नेताओं की कई सीडी'
मामला तब गर्माया जब नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कह दिया कि हमारे पास बीजेपी नेताओं, मंत्री, विधायकों और आरएसएस कार्यकर्ताओं की कई अश्लील सीडी हैं. मुद्दा उठा था कांग्रेस विधायक सुनील सराफ के बंदूक लहराते वीडियो को लेकर. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसपर  गोविंद सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कह डाला कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के जैसा चाल चरित्र कांग्रेस का नहीं है. BJP के कई नेता मंत्री और विधायकों की CD हमारे पास मौजूद है. आरएसएस के भी कई लोगों का वीडियो हमारे पास है. लेकिन तब भी किसी पर इस तरह के आरोप लगाना हमारी संस्कृति नहीं है. सुनील सराफ़ के समर्थन में गोविंद सिंह ने कहा उन्होंने हर्ष फ़ायर किया है तो ये कोई आपत्तिजनक बात नहीं है, उन्होंने कोई अपराध नहीं किया. कांग्रेस को छोड़ बीजेपी को पहले हनीट्रैप में शामिल लोगों की जांच कराकर सजा दिलानी चाहिए.

Trending news