MP News: एक बार फिर सुर्खियों में छाईं विधायक रामबाई, अब किया ये कारनामा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1706870

MP News: एक बार फिर सुर्खियों में छाईं विधायक रामबाई, अब किया ये कारनामा

Damoh News: दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से विधायक रामबाई एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं. इस बार उन्होंने ऐसा कारनामा किया है कि सब उनके बारे में चर्चाएं कर रहे हैं.

bsp mla rambai

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश की दबंग विधायक रामबाई अब अपने एक और कारनामे को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं. दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से BSP विधायक रामबाई ने बीच सड़क पुलिस अधिकारियों से लोगों के पैसे वापस कराए हैं. इसके बाद वहां लोगों का हुजूम लग गया. अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

लंबी भीड़ देख भड़कीं रामबाई
सोमवार को BSP विधायक रामबाई  विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थीं. इस दौरान वह बटियागढ़ से गुजर रही थीं. यहां से मगरोन कस्बे जाने के बीच पुलिस वाले आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. चेकिंग अभियान के दौरान बिना हेलमेट औप बिना सीट बेल्ट लगाए लोगों के चालान काटे जा रहे थे. काफी देर से जारी चलानी कार्रवाई के बीच विधायक रामबाई मौके पर पहुंच गईं. सड़क पर लोगों की लंबी भीड़ देखकर रामबाई भड़क गईं और  गाड़ी से उतरी. 

पुलिस से वापस दिलाए पैसे
गाड़ी से उतरने के बाद रामबाई ने लोगों से बातचीत की और उनकी शिकायतें सुनकर अपना आपा खो बैठीं. इसके बाद पहले तो उन्होंने चालान काट रहे पुलिस अधिकारी को जमकर खरी-खोटी सुनाई और सिस्टम पर सवाल उठाए. फिर जिन लोगों के चालान काट कर पुलिस ने पैसे लिए थे उन सभी के पैसे भी वापस कराए. इतना ही नहीं विधायक रामबाई ने पुलिस टीम को उस जगह से वापस भी करा दिया और चेकिंग अभियान खत्म कराया.

ये भी पढ़ें- kanyadan yojna: CM शिवराज मामा की भांजियों के साथ धोखा, पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
BSP विधायक रामबाई के इस कारनामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि विधायक रामबाई का ये रूप नया नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई बार रामबाई जनता तो कभी सरपंच से तो कभी कृषि मंडी में किसानों को पैसे वापस दिला चुकी हैं. इस बार पुलिस अधिकारी से पैसे वापिस दिलाने का मामला बड़ा हो गया है.

Trending news