MP News: कमलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- 'मध्यप्रदेश में डबल इंजन की नहीं, बल्कि...'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1808458

MP News: कमलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- 'मध्यप्रदेश में डबल इंजन की नहीं, बल्कि...'

MP election 2023: पीसीसी चीफ  चुनावी दौरे पर अपने गृह क्षेत्र छिन्दवाड़ा पहुंचे हैं. जहां वो धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य कथा के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. अपने 4 दिन के चुनावी दौरे में पहले दिन उन्होंने ट्वीट करके शिवराज सरकार पर तेज हमला बोला है.  

 

MP News: कमलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- 'मध्यप्रदेश में डबल इंजन की नहीं, बल्कि...'

Kamal Nath On Twitter/ आकाश द्विवेदी: मध्य प्रदेश में चुनावी मौसम की बहार चल रही है.ऐसे में प्रदेश के बड़े नेता आए दिन एक दूसरे पर  टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. इन्हीं जुबानी हमलों के बीच कमलनाथ ने शिवराज सिंह सरकार पर ट्वीट करके तीखा हमला बोला है. कमलनाथ 4 दिन के अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा दौरे पर रहेंगे. अपने पूर्व निर्धारित दौरे के अनुसार छिन्दवाड़ा पहुंचे है. इमली खेड़ा एयर स्ट्रिप  पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा तेज बारिश के बीच में गर्मजोशी से उनका स्वागत किया गया. इस दौरे के दौरान उन्होंने ये बयान दिया है.

पीसीसी चीफ का ट्वीट 
कमलनाथ ने ट्वीट किया है- “मध्यप्रदेश में डबल इंजन की नहीं, बल्कि जनता पर डबल अटैक की सरकार चल रही है. जनता की गाढ़ी कमाई की लूट और अपने कमीशन एजेंटों को छूट, डबल अटैक की रणनीति है. शिवराज सरकार जनता का शोषण करने की योजनाएं लाती है और केंद्र में बैठी सरकार उस पर मुहर लगाती है. ठेका और कमीशन के इस डबल गेम ने मध्य प्रदेश की जनता को डबल गड़बड़ में फंसा दिया है. प्रदेश की जनता इस झांसे को समझ गई है और डबल ताकत से इस डबल अटैक को नाकाम करने वाली है.“ 

धीरेंद्र शास्त्री की कथा में शामिल होने आए हैं कमल नाथ 
पीसीसी चीफ कमलनाथ अपने इस दौरे में धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य कथा में शामिल होने आए हैं. ये कथा छिन्दवाड़ा के प्रसिद्ध सिमरिया हनुमान धाम में आयोजित की गई है. कमलनाथ इस दिव्य कथा में शामिल होने के साथ-साथ अन्य राजनीतिक कार्यक्रमों में भी उपस्थित रहेंगे.

पीसीसी चीफ ने इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, आज मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार, महिला अत्याचार, आदिवासी वाद, दलित अत्याचार में नंबर वन बन चुका है. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आदिवासी व दलित हितैषी चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो चुका है. इन्होंने आंखें बंद कर ली है,लेकिन जनता तो सब देख रही है. प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री की असलियत को अच्छी तरह पहचान चुकी है. ये सोच रहे है कि प्रलोभन देकर जनता को गुमराह कर लेंगे, किन्तु ऐसा नहीं होगा क्योंकि प्रदेश की जागरूक जनता इनकी हकीकत देख रही है. 

उन्होंने आगे कहा कि, बीते बरस अतिवृष्टि के कारण किसानों की फसलों को क्षति पहुंची थी, जिसका मुआवजा आज तक किसानों को नहीं मिला है. प्रत्युत्तर में कमलनाथ ने कहा कि, शिवराज सिंह चौहान ऐसे हजारों घोषणाएं कर चुके है, उन्हें खुद याद नहीं रहता है कि उन्होंने कहां कौन सी घोषणा कर दी. खास तौर पर चुनाव नजदीक आते ही शिवराज सिंह चौहान घोषणाओं की झड़ी लगा देते हैं. किसान ही नहीं आज प्रदेश का हर वर्ग अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है.

यह भी पढ़ें:  OMG 2 Controversy: 'OMG 2' को लेकर नहीं थम रहा विवाद, अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे महाकाल मंदिर के पुजारी

 

धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम 
धीरेंद्र शास्त्री द्वारा छिड़वाड़ा में हनुमान मंदिर में कथा कहेंगे. इस दिव्य कथा का आयोजन ख़ुद कमलनाथ ने करवाया है. 5 से 7 अगस्त तक ये कथा का आयोजन चलेगा. जिसमे शामिल होने के लिए कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने बड़ी संख्या में शामिल होने के लिए अपील करते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है.

Trending news