कांग्रेस का नेता का बड़ा दावा: बोले- 2023 में अगर ऐसा हुआ तो करवा लूंगा मुंह काला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1168789

कांग्रेस का नेता का बड़ा दावा: बोले- 2023 में अगर ऐसा हुआ तो करवा लूंगा मुंह काला

मध्यप्रदेश कांग्रेस के बड़े दलित नेता फूलसिंह बरैया (phool singh baraiya) दावा किया है कि बीजेपी 2023 में 50 सीटें नहीं जीत पाएगी.  बरैया ने कहा कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 50 से ज्यादा सीट जीत जाती है तो मैं अपने हाथों से भोपाल के राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर

कांग्रेस का नेता का बड़ा दावा: बोले- 2023 में अगर ऐसा हुआ तो करवा लूंगा मुंह काला

ग्वालियर: मध्यप्रदेश कांग्रेस के बड़े दलित नेता फूलसिंह बरैया (phool singh baraiya) दावा किया है कि बीजेपी 2023 में 50 सीटें नहीं जीत पाएगी.  बरैया ने कहा कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 50 से ज्यादा सीट जीत जाती है तो मैं अपने हाथों से भोपाल के राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर लूंगा.  क्योंकि एससी, एसटी और मुसलमान, सिख, ईसाई के वोट पर बीजेपी का हक नहीं है. पिछड़ा वर्ग को बीजेपी गुमराह कर रही है.

बीजेपी के बहकावे में नहीं आने वाले दलित
फूलसिंह बरैया ने कहा कि बीजेपी ने कभी भी दलित, मुस्लिम,आदिवासी का भला नहीं किया है. उसने पिछड़ा वर्ग को भी भ्रमित करने का काम किया है. इन जातियों के वोटों की संख्या लगभग ढाई करोड़ है. जब आपने इन जातियों का कभी भला नहीं किया तो आप किस आधार पर वोट मांग सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह जातियां अब बीजेपी के बहकावे में आने वाली नहीं है.

MP Police Constable Recruitment: आरक्षक भर्ती को लेकर हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, जानिए अब क्या होगा?

डॉ गोविंद सिंह के साथ पहुंचे थे ग्वालियर
बता दें फूलसिंह बरैया, डॉ गोविंद सिंह के साथ ग्वालियर पहुंचे हुए हैं. इस दौरान डॉ गोविंद सिंह का कांग्रेस नेताओं ने जबरदस्त स्वागत किया है. वो ग्वालियर में ग्वालियर कांग्रेस ग्रामीण के अध्यक्ष अशोक सिंह के घर पर भी पहुंचे. अशोक सिंह के घर पर उन्होंने कई सीनियर नेताओं से मुलाकात की है. इसके बाद बाहर निकले फूलसिंह बरैया ने ये दावा किया है.

LIVE TV

Trending news