CG NEWS: जीजा ने रिश्तों को किया तार-तार, सूने घर में साली के साथ किया गलत काम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2045906

CG NEWS: जीजा ने रिश्तों को किया तार-तार, सूने घर में साली के साथ किया गलत काम

Chhattisgarh News: कोरबा में एक जीजा ने रिश्ते की मर्यादा को पार करते हुए अपनी ही साली की अस्मत लूट ली. फिर मौके से फरार हो गया. दुष्कर्म पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की. पीड़िता की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और आरोपी को धर दबोचा और उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल दाखिल कर दिया. 

CG NEWS: जीजा ने रिश्तों को किया तार-तार, सूने घर में साली के साथ किया गलत काम

Chhattisgarh News: कोरबा में एक जीजा ने रिश्ते की मर्यादा को पार करते हुए अपनी ही साली की अस्मत लूट ली. फिर मौके से फरार हो गया. दुष्कर्म पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की. पीड़िता की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और आरोपी को धर दबोचा और उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल दाखिल कर दिया. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोतीसागर पारा का है. 

जानकारी के मुताबिक, मोतीसागर पारा निवासी आरोपी नीलेश चौहान ने एक साल पहले एक युवती से लव मैरिज की थी. उसके बाद वह परिवार से अलग पत्नी के साथ रहता था. यहां उसकी साली का आना जाना था, जिस पर भी वह गलत नीयत रखता था. 11 दिसंबर को जब आरोपी की पत्नी घर से कहीं बाहर गई थी उसी दौरान युवती अपने दीदी से मिलने आई तभी पत्नी की गैरमौजूदगी और सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपी निलेश ने अपनी साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

अकेली पाकर किया गलत काम
युवती ने बताया कि वह घटना के वक्त वह विरोध करती रही, लेकिन जीजा ने जबरन दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने अपनी दीदी को रो-रोकर आपबीती बताई तो डर से आरोपी फरार हो गया. आरोपी के फरार होने पर पीड़ित ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस की मेहनत रंग लाई और दुष्कर्म का आरोपी जीजा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. 

साले ने की जीजा की हत्या
इधर, सूरजपुर के पोड़ी गांव में जीजा की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि पोड़ी गांव में रहने वाले राजेश गोंड की हत्या उसके साले चमन सिंह ने पीट-पीट कर दी. साथ ही अपनी बहन को घायल कर दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी चमन की तलाश में जुट गई. मृतक की पत्नी ने बताया कि मामूली विवाद पर उसके भाई चमन ने उसके पति राजेश गोंड पर जानलेवा हमला कर दिया. बीच बचाव करते समय अपनी बहन के साथ भी मारपीट की. बहन ने किसी तरह पड़ोस में भाग कर अपनी जान बचाई लेकिन आरोपी साले ने आखिरकार अपने जीजा को मौत के घाट उतार दिया.

Trending news