कब्रिस्तान के चौकीदार की बेटी का खुलेआम अपहरण, संदिग्ध हालत में मिली मनचले के घर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1231002

कब्रिस्तान के चौकीदार की बेटी का खुलेआम अपहरण, संदिग्ध हालत में मिली मनचले के घर

दमोह में कब्रिस्तान के चौकीदार की बेटी को बीच सड़क से सरेआम अगवा कर ले जाने का मामला सामने आया है. इसके पहले उनकी पत्नी से रेप की कोशिश भी कई थी.

थाने के बाहर लोगों की भीड़

महेन्द्र दुबे/दमोह: जिले में आये दिन सामने आ रही आपराधिक वारदातों के बीच अब आपराधिक प्रवत्ति के लोगों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वो लड़की को बीच सड़क से सरेआम अगवा कर के ले जाने लगे है. ताज़ा मामला गुरुवार की देर शाम का है. जिसके सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

MP Monsoon: मध्य प्रदेश में सक्रिय हुआ मानसून, इन जिलों तेज बारिश का अलर्ट

दरअसल देहात थाना इलाके में रहने वाले सिंगपुर कब्रिस्तान के चौकीदार अपनी बेटी के साथ बाजार से घर जा रहे थे. लड़की अपने पिता के आगे आगे चल रही थी और वो आगे निकल गई. चौकीदार जब अपने घर पहुंचे तो लड़की घर नहीं पहुंची थी. वो बीच सड़क से ही लापता हो गई थी.

मनचले के घर मिली लड़की
परेशान घर वालों ने जब आस पड़ोस के लोगों के साथ तलाश की तो उसी इलाके के एक मनचले के घर में लड़की के होने की खबर लगी. लोगों ने आरोपी के घर पर तलाश की तो गायब हुई लड़की वहां संदिग्ध हालात में मिली. परिजनों ने मासूम से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बयां कर दी. जिसके बाद देर रात तक बड़ी संख्या में लोग देहात थाने में हंगामा करते रहे.\

पुलिस ने भिंड में जब्त की अवैध हथियारों की एक खेप, इस उद्देश्य से की जा रही थी सप्लाई

चौकीदार की पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश!
वहीं कब्रिस्तान कमेटी से जुड़े लोग इलाके में हो रही वारदातों को लेकर नाराज नजर आए तो उन्होंने बताया कि इस परिवार के साथ पहले भी हरकतें हुई है. जब चौकीदार की पत्नी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी. देहात थाना इंचार्ज विजय राजपूत के मुताबिक लड़की के दादा की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ का मामला कायम किया गया है. वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

Trending news