Rahul और Priyanka Gandhi पर MP के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उठाए सवाल, कहा उन्हें देश से कोई सरोकार नहीं
X

Rahul और Priyanka Gandhi पर MP के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उठाए सवाल, कहा उन्हें देश से कोई सरोकार नहीं

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित किया. इस दौरान एक बार फिर वो गांधी परिवार पर हमलावर दिखे.

Rahul और Priyanka Gandhi पर MP के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उठाए सवाल, कहा उन्हें देश से कोई सरोकार नहीं

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित किया. इस दौरान एक बार फिर वो गांधी परिवार पर हमलावर दिखे. लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) कांड पर उन्होंने कहा कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कश्मीर और छत्तीसगढ़ हिंसा पर कुछ क्यों नहीं कहा. गांधी परिवार का देश की किसी भी समस्या से कोई सरोकार नहीं है. राहुल गांधी सिर्फ वहां जाते हैं, जहां राजनीतिक रोटियां सेंकना हो.

'इससे शर्मनाक क्या होगा'
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा वो केरल या कश्मीर नहीं जाएंगे. कश्मीर में हमारे बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान के लोगों का परिचय पत्र देख-देखकर हत्या की जा रही है. गांघी परिवार ने एक शब्द इस पर नहीं बोला. इससे शर्मनाक क्या होगा. 

 

दिल्ली CM का हमशक्लः MP में भी हैं 'आप' के केजरीवाल, राजनीति नहीं करते, बेचते हैं चाट

'दिया बुझने के पहले लौ तेज होती है'
नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा उत्तर प्रदेश में 40 फीसद महिलाओं को टिकट देने की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा चुनाव लड़ाना और जिताना दोनों अलग बात होती है. दिया बुझने के पहले लौ तेज होती है. कांग्रेस उत्तर प्रदेश में उसी स्थिति में है. उन्हें यह बताना चाहिए कि टिकट का ये फार्मूला सिर्फ उत्तर प्रदेश में लागू है या पूरे देश के लिए यह व्यवस्था बनाई गई है. वहां तो कांग्रेस के पास प्रत्याशी तक नहीं हैं.

'आज नेता गिरे हैं, मतदान के बाद पार्टी गिरेगी'
रैगांव विधानसभा क्षेत्र मामले पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा आज नेता गिरे हैं और तीस अक्टूबर को मतदान के बाद पार्टी गिर जाएगी. दरअसल रैगांव क्षेत्र में कमलनाथ की सभा में कांग्रेस नेताओं के बीच मंच पर धक्का-मुक्की हो गी थी, जिसमें पूर्व विधानसभा सदस्य रामलखन पटेल गिर गए थे. इसपर मिश्रा ने कहा अब कांग्रेस में कार्यकर्ता तो बचे नहीं है. सभी नेता हैं और मंच पर आना चाहते हैं. 

Watch Live TV

Trending news