Rahul Gandhi Bomb Threat Case: राहुल गांधी को मिली धमकी में बड़ा खुलासा, दिल्ली से सटे राज्य का कनेक्शन आया सामने
topStories1rajasthan1448216

Rahul Gandhi Bomb Threat Case: राहुल गांधी को मिली धमकी में बड़ा खुलासा, दिल्ली से सटे राज्य का कनेक्शन आया सामने

Rahul Gandhi Bomb Threat Case: इंदौर में ( Indore ) राहुल गांधी और कमलनाथ ( kamal nath ) को मिली धमकी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ( Home Minister Narottam Mishra ) ने मामले का दिल्ली से सटे हरियाणा का कनेक्शन ( Hariyana Connection ) बताया है.

Rahul Gandhi Bomb Threat Case: राहुल गांधी को मिली धमकी में बड़ा खुलासा, दिल्ली से सटे राज्य का कनेक्शन आया सामने

Rahul Gandhi Bomb Threat Case: इंदौर/भोपाल। इंदौर ( Indore ) में राहुल गांधी और मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ( kamal nath ) को जान से मारने की धमकी देने वाले पत्र के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस मामले में हरियाणा कनेक्शन ( Hariyana Connection ) भी निकलकर आ रहा है. शिवराज सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ( Home Minister Narottam Mishra ) ने इस मामले में बड़ी जानकारी साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने इसे काफी हद तक कांग्रेस की अंदरूनी कलह बताया है. इसके अलावा इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी ( Police Commissioner Harinarayan Chari ) ने जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है.

धमकी का हरियाणा कनेक्शन
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी, कमलनाथ धमकी मामले में दो लोग हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ जारी है. धमकी का हरियाणा कनेक्शन भी सामने आया है. इसकी जांच के लिए पुलिस टीम हरियाणा भेजी जा रही है. इससे साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री ने कहा कि धमकी मामला कांग्रेस की इंटरनल कलह है. जंहा राहुल गांधी जा रहे है. वहां कमलनाथ ने 10 दिन पहले माहौल खराब कर दिया है.

ये भी पढ़ें: ये महायोद्धा लड़ेंगे चुनाव! BJP-कांग्रेस ने बनाई एक जैसी रणनीति, जानें अभी कौन है आगे

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
इसके साथ ही मामले में इंदौर पुलिस एक्टिव है. इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी ने कहा कि धमकी भरे पत्र लिखने वाले अपराधी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. वास्तविक अपराधी तक पुलिस पहुंचने का प्रयास कर रही है. बता दें इंदौर को बम से उड़ाने और राहुल गांधी और कमलनाथ को मारने की धमकी देने वाले पत्र से इंदौर में हड़कंप मच गया था.

VIDEO: पुलिस का माल असुरक्षित! स्टेशन से बाइक उठा ले गया चोर

नाम और मोबाइल नंबर फर्जी
पुलिस ने धमकी भरे पत्र में लिखे नाम यानी ज्ञान सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की. हालांकि तफ्तीश में पता चला की उसका नाम का दुरुपयोग किया गया है. ज्ञान सिंह पहले गुरुद्वारे में ही काम किया करता था. किसी से विवाद के बाद उसने वहां से काम छोड़ दिया था. अब पुलिस वास्तविक अपराधी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी को धमकी मिलने पर जीतू पटवारी का बड़ा बयान, इंदौर को लेकर कही यह बात

Watch Video: अकेली भैंस के आगे चित्त हुआ बाघ! सामना हुआ तो दुम दबाकर ऐसे भागा टाइगर

ज्ञान सिंह को फंसाने की कोशिश
पत्र विवादास्पद का रहस्य इसलिए भी बना हुआ है कि इसे भेजनें वाले का नाम और मोबाइल नंबर गलत हैं. पुलिस का मानना है कि संभवतः ज्ञान सिंह से जिसका विवाद हुआ था. उसने ही ये विवादास्पद धमकी भरे पत्र को भेजा होगा. अब पुलिस इस बात की जानकारी लगाने में जुटी है कि ज्ञान सिंह का झगड़ा किस किस से हुआ था. संभव है कि उन्हीं में से किसी ने पत्र लिखा हो.

Trending news