BJP विधायक को ठगने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार, मामले में UP कनेक्शन आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2401459

BJP विधायक को ठगने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार, मामले में UP कनेक्शन आया सामने

Arvind Pataria News: खुद को भाजपा का वरिष्ठ पदाधिकारी बताकर एक जालसाज ने मंत्री पद का लालच देकर विधायक अरविंद पटैरिया से ठगी करने की कोशिश की थी. जिसके बाद अब आरोपी को यूपी के जालौन जिले से गिरफ्तार कर लिया गया.

MP News in Hindi

MP News in Hindi: भाजपा विधायक अरविंद पटैरिया को फोन करके ठगी करने की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने इंटरनेट पर देखकर ठगी करने की कोशिश की थी. आरोपी यूपी के जालौन जिले का रहने वाला है. पकड़े गए आरोपी ने राजनगर विधायक को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यालय का  वरिष्ठ पदाधिकारी बनकर फोन किया था और मंत्री बनाने का झांसा दिया था. उसने मंत्री बनाने के लिए पैसों की मांग की थी. विधायक की सतर्कता से वह बच गया. आपको बता दें कि राजनगर थाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है.

मासूम की हत्या का शॉकिंग खुलासा!पहले दबाया मुंह फिर... वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

ग्वालियर में बदमाश बेखौफ,ओवरटेक कर रोकी गाड़ी, कट्टा अड़ा कपल से की लूटपाट

बता दें कि मामले में यूपी कनेक्शन सामने आया है. जालौन निवासी नीरज सिंह राठौर (40 वर्ष) जो वर्तमान में कानपुर में रह रहा था, उसको राजनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया.पुलिस की जांच में पता चला कि नीरज सिंह ने यूट्यूब वीडियो और अन्य ऑनलाइन स्रोतों से प्रेरणा लेकर ठगी की योजना बनाई थी. गिरफ्तारी के बाद नीरज सिंह को न्यायालय में पेश किया गया.

जानिए पूरा मामला?
करीब दो सप्ताह पहले छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा से बीजेपी विधायक अरविंद पटैरिया को ठगने की कोशिश का मामला सामने आया था. ठग ने स्वयं को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में प्रस्तुत करते हुए विधायक को फोन किया और मंत्री पद दिलाने के नाम पर एक लाख रुपये की मांग की थी. विधायक को तुरंत शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने राजनगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और अब आरोपी को यूपी के जालौन जिले से गिरफ्तार कर लिया.

विधायक पटैरिया ने बताया था कि ठग ने फोन पर खुद को भाजपा दिल्ली कार्यालय का वरिष्ठ पदाधिकारी बताकर भाजपा मध्य प्रदेश में उन्हें महत्वपूर्ण पद दिलाने का प्रलोभन दिया. इसके बाद, उसने पैसे की मांग की. विधायक ने बातचीत की रिकॉर्डिंग कर ली और पुलिस को जानकारी दी.  

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news