शिवराज के मंत्री आए थे उज्ज्वला योजना कार्यक्रम में, अफगानिस्तान पर दिया यह अजीबो-गरीब बयान

शिवराज सरकार के मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

शिवराज के मंत्री आए थे उज्ज्वला योजना कार्यक्रम में, अफगानिस्तान पर दिया यह अजीबो-गरीब बयान
हरदीप सिंह डंग, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री

रतलामः मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग आज रतलाम जिले के दौरे पर पहुंचे थे. मंत्री डंग उज्ज्वला योजना के एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने एक अजीबोगरीब बयान दिया. उन्होंने अफगानिस्तान में बदल रही स्थितियों को पर यह बयान दिया है. 

मंत्री का अजीब बयान
दरअसल, मंत्री हरदीप सिंह डंग ने मंच से कहा कि ''अफगानिस्तान में जो तालिबान खेल खेल रहा है, आने वाले 15 से 20 साल में हमारे यहां भी गड़बड़ हो सकती है. उन्होंने कहा कि हमारे घर मे भी एक ऐसा और फिर अपनी बात काटते हुए कहा कि हमारे घर मे एक बकरी घुस जाए तो भागने को लकड़ी तक नहीं मिलती. मंत्री हरदीप सिंह डंग ने देश कि सुरक्षा के लिए हमे घर मे मज़बूती से तैयार रहना होगा, जिससे हम देश की सुरक्षा के लिए कदम उठा सके.''

कांग्रेस पर साधा निशाना 
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में परेशान है. कांग्रेस की नीति सही नहीं होने की वजह से यह स्थिति है. वहीं पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस द्वारा बेरोजगार दिवस मनाए जाने पर हरदीप सिंह डंग ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश में लंबे समय तक राज किया लेकिन आपने क्या काम किया इसकी जानकारी नहीं दी. जबकि मोदीजी की सरकार लगातार देश को लगातार विकास के पथ पर ले रही है. 

भारत को ऐसे प्रधानमंत्री मिले हैं जो देश में लगातार विकास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर जो कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं, वह किसी योजना के तहत नहीं बल्कि बीजेपी के कार्यकर्ता दिल से मना रहे हैं. इसलिए कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि कांग्रेस ने लंबे समय तक राज किया है, लेकिन अब उनके पास बोलने के लिए कुछ बचा नहीं है. 

जल्द लगेगा सोलर प्लांट 
वहीं नवीन एवं नवकरणीय उर्जा मंत्री डंग ने कहा कि प्रदेश में नवीन एवं नवकरणीय उर्जा के क्षेत्र में तेजी से काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नीमच, शाजापुर और मंदसौर में भी जल्द सोलर प्लांट का काम शुरू होगा. जबकि रतलाम में भी जल्द ही सोलर प्लांट लगेगा इसके लिए रतलाम विधायक चेतन्य कश्यप जी ने चर्चा की है. जल्द ही इन सभी मांगों पर विचार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः MP के इस शहर में बनेगी प्रदेश की पहली आलू टिश्यू कल्चर लैब, किसानों का मिलेगा बड़ा फायदा 

WATCH LIVE TV