पुलिस ने बंद करवाया DJ तो धरने पर बैठे दूल्हा- दुल्हन, फेरे लेने के लिए रख दी ये शर्त, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1642754

पुलिस ने बंद करवाया DJ तो धरने पर बैठे दूल्हा- दुल्हन, फेरे लेने के लिए रख दी ये शर्त, जानिए

शाहरुख खान की फिल्म का डायलॉग हैं ''हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है.. और शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या नहीं करते लेकिन जब शादी में पुलिस आकर आपकी तैयारियों पर पानी फेर दें तो क्या होगा? ऐसा ही मामला रतलाम से सामने आय़ा है.

पुलिस ने बंद करवाया DJ तो धरने पर बैठे दूल्हा- दुल्हन, फेरे लेने के लिए रख दी ये शर्त, जानिए

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म का डायलॉग हैं ''हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है.. और शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या नहीं करते लेकिन जब शादी में पुलिस आकर आपकी तैयारियों पर पानी फेर दें तो क्या होगा? ऐसा ही मामला रतलाम (Ratlam shadi Dj) से सामने आय़ा है. जहां पुलिस ने शादी की संगीत में बज रहा डीजे बदं करवाया तो दूल्हा-दुल्हन बारातियों समते धरने पर बैठ गए. 

रात तक चले इस अजीबो-गरीब मामले में जब सभी ने पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की तो टीआई ने कार्रवाई का आश्वसान दिया. उसके बाद ही दूल्हा-दुल्हन वापस शादी स्थल पर लौटे. उन्होंने पुलिस कर्मियों पर शराब के नशे में बदसलूकी करने के आरोप भी लगाएं है.

देखिए VIDEO

जानिए क्या है पूरा मामला?
रतलाम में शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. जिसमें दूल्हा दुल्हन सहित बाराती थाने में धरने पर बैठ गए, आधी रात में फेरों से ठीक पहले शहर थाना पुलिस, जीआरपी के थाना क्षेत्र में हो रहे शादी समारोह में डीजे बन्द करने पहुंच गई. इसके बाद दूल्हा दुल्हन सहित बारातियों ने पुलिस को खूब खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि थाना क्षेत्र जीआरपी का है तो फिर औद्योगिक थाना छेत्र से आप कैसे आ गए?  

CG नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे को मिली जमानत, महिला से रेप और गर्भपात कराने का है आरोप

इतना ही नहीं दूल्हा दुल्हन और बाराती थाना जीआरपी पहुंच गए और औद्योगिक थाने से आये 2 पुलिस जवानों पर अभद्रता का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग करते हुए काफी देर रात तक हंगामे किया. दूल्हा-दुल्हन के साथ बाराती भी थाने में धरने पर बैठ गए. दूल्हा-दुल्हन ने मांग की कि जब तक पुलिस कर्मियों पर करवाई नहीं होगी, हम फेरे नही लेंगे.

पुलिस ने क्या कहा 
वहीं काफी विरोध और धरना प्रदर्शन के बाद औद्योगिक थाना प्रभारी राजेन्द्र वर्मा के आश्वासन के बाद लोगों ने हंगामा शांत किया. थाना प्रभारी ने कहा कि डीजे और बैंड करवाने के आदेश थे. दोनों डीजे बंद करवाने पहुंचे थे. लेकिन इससे लोग काफी गुस्से में आ गए. दूल्हा-दुल्हन ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई का आवेदन दिया है. जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

Trending news